DA Image
16 सितम्बर, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हुए तो खुशी से झूठ उठीं जरीन खान, पेरिस में डांस कर मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स बहुत पसंद करते हैं। अब जरीन के लिए खुशी की बात यह है कि इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन यानी 90 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। ऐसे में वह खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर फैन्स को शुक्रिया कहा है।

इस वीडियो को जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह पेरिस की सड़कों पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में जरीन खान का ग्लैमरस अंदाज और उनका डांस देखने लायक है। वह ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपने 9 मिलियन इंस्टा फैमिली का जश्न मना रही हूं। आप सभी के प्यार का शुक्रिया। इसे ऐसे ही जारी रखें।'' जरीन के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि जरीन ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जरीन जब इंडस्ट्री में आई थीं तब उनका कैटरीना कैफ से बहुत कम्पेयर किया गया क्योंकि उनके लुक्स कैटरीना जैसे थे। हाल ही में जरीन ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अपना एक्सपीरियंस बताया था।

शांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर ट्रोल होने के बाद एयरपोर्ट पर परिवार के साथ दिखे करण जौहर

जरीन ने कहा, ''जब मैंने बॉलीवुड डेब्यू किया तब मुझे कैटरीना कैफ से कम्पेयर किया गया। यह बहुत ही निराशाजनक होता था, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। इससे पहले भी इंडस्ट्री में हुआ था। प्रीति जिंटा को अमृता सिंह से कम्पेयर किया गया था। अमीषा पटेल को नीलम से। शुरू से मेरे लिए काफी मुश्किलें थीं। जब वीर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तब लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ठहराया। उस वक्त मैं नई थी और परफेक्ट नहीं थी। कोई मुझे नहीं समझा। मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गई थी। उस फिल्म के बाद मुझे काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था।''

ड्रग केस में आया सारा और रकुल का नाम, शेखर सुमन बोले- सारा कुल ही बदनाम हो गया

सलमान की तारीफ करते हुए जरीन ने कहा, ''सलमान ने मेरी लाइफ बदल दी थी। लेकिन लोग सोचते हैं कि उनकी वजह से ही मुझे अब काम मिलता है। ये गलत है। उन्होंने बस मुझे इस इंडस्ट्री में एंट्री कराई उसके बाद मुझे मेरे काम की वजह से फिल्में मिलीं। मैं हमेशा सलमान पर बोझ नहीं बन सकती। यहां तक की जब कुछ सही नहीं हो रहा था तो उन्होंने मुझपर दोबारा विश्वास किया और कैरेक्टर ढीला में मुझे लिया।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:zareen khan celebrates 9 million followers on instagram thank to her fans and share a video