Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zara Hatke Zara Bachke Day 8 Box Office Collection Early Estimate Vicky Kaushal Sara Ali Khan

ZHZB Day 8: सामने आए आठवें दिन के शुरुआती आंकड़ें, जानें 'जरा हटके जरा बचके' की कितनी हुई कमाई

Zara Hatke Zara Bachke Day 8 Collection: सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को रिलीज हुए आठ दिन हो गए हैं। आइए जानते हैं इन आठ दिनों में फिल्म ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 June 2023 10:32 PM
हमें फॉलो करें

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' सिनेमाघरों में पिछले एक हफ्ते से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। यूं तो फिल्म ने आठ दिनों में 50 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं किया है। लेकिन, फिल्म के बजट को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ठीक-ठाक कमाई कर रही है। बता दें, बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म को 50 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है। 

ऐसे गिरा कमाई का ग्राफ
बीते हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 50 करोड़ रुपये के आंकड़े के नजदीक पहुंच गई है। जहां ओपनिंग डे पर फिल्म ने 5.49 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन 'जरा हटके जरा बचके' ने 3.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। रविवार के दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और फिल्म ने 9.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि, रविवार के बाद से ही फिल्म की कमाई गिरते चली गई। सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार के दिन फिल्म ने क्रमश: 4.14, 3.87, 3.51 और 3.24 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

आठवें दिन हुई अब तक की सबसे कम कमाई
आठवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार के दिन मात्र तीन करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 40.35 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा है। हालांकि, यह स्पष्ट कर दें कि आठवें दिन के आंकड़े शुरुआती आंकड़े हैं। सुबह तक इन आंकड़ो में फेरबदल हो सकती है।

आठ दिन का लेखा-जोखा
डे 1- 5.49 करोड़ रुपये
डे 2- 3.15 करोड़ रुपये
डे 3- 9.9 करोड़ रुपये
डे 4- 4.14 करोड़ रुपये
डे 5- 3.87 करोड़ रुपये
डे 6- 3.51 करोड़ रुपये
डे 7- 3.24 करोड़ रुपये
डे 8- 3 करोड़ रुपये

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें