Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zara Hatke Zara Bachke Day 5 Box Office Collection Vicky Kaushal Sara Ali Khan Hit or Flop

ZHZB Day 5: हिट या फ्लॉप, जानें विकी कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म की पांच दिन की कमाई

Zara Hatke Zara Bachke Day 5 Collection: बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' पिछले पांच दिन से सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 June 2023 07:01 AM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट यह उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपये तक की कमाई करेगी। लेकिन, विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने पहले ही दिन बाजी मारते हुए 5.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया। वहीं वीकेंड पर 22.59 करोड़ रुपये का कारोबार कर 'जरा हटके जरा बचके' ने सबको चौंका दिया। लेकिन, अब सवाल यह उठता है कि आश्चर्यजनक कमाई करने के बाद भी क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई है? आइए जानते हैं।

पांचवें दिन हुई इतनी कमाई
वीकेंड पर 22 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म ने सोमवार के दिन 4.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं शुरुआती आंकड़ों की मानें तो मंगलवार के दिन फिल्म ने 4 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। यानी पांच दिन में फिल्म ने कुल 30.73 करोड़ रुपये की कमाई की है। यूं तो पांच दिन में फिल्म को हिट या फ्लॉप बताना जल्दबाजी होगी लेकिन, ट्रेड एनालिस्ट द्वारा लगाए जा रहे अनुमान की मानें तो विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म हिट साबित हो सकती है।

कैसे साबित हुई हिट?
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लक्ष्मण उटेकर ने सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को कुल 50 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया है। वहीं फिल्म ने पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर 30.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। यानी फिल्म ने पांच दिन में ही फिल्म के बजट का 61 फीसदी हिस्सा कमा लिया है। यही कारण है कि ट्रेड एनालिस्ट 'जरा हटके जरा बचके' को अभी से ही हिट बोला जा रहा है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि विकी और सारा के करियर को बचाने के लिए 'जरा हटके जरा बचके' के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें