Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zara Hatke Zara Bachke day 1 collection Vicky Kaushal and Sara Ali Khan surprised opening

'जरा हटके जरा बचके' के कलेक्शन ने चौंकाया, विकी कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

Zara Hatke Zara Bachke Collection: विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन देखें तो इसने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है।

'जरा हटके जरा बचके' के कलेक्शन ने चौंकाया, विकी कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 3 June 2023 08:40 AM
हमें फॉलो करें

Zara Hatke Zara Bachke Day 1 Box Office Collection: विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने पहले दिन सभी को चौंका दिया है। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है। 'जरा हटके जरा बचके' में विकी कौशल और सारा अली खान की फ्रेश जोड़ी है। इसके गाने भी हिट हो गए हैं। बॉक्स ऑफिस पर इसके सामने किसी दूसरी फिल्म की चुनौती नहीं थी। ऐसे में ओपनिंग डे पर फायदा मिला। फिल्म को लेकर जितना अनुमान लगाया जा रहा था उससे ज्यादा कलेक्शन रहा। 

कितना रहा कलेक्शन?
यह विकी कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली दूसरी फिल्म भी बन गई है। नंबर्स को देखें तो फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन 5.50 से 6 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले विकी कौशल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने सबसे ज्यादा ओपनिंग की थी और 8.20 करोड़ कमाए थे। सारा अली खान के करियर में 'सिंबा', 'लव आजकल' और 'केदारनाथ' के बाद यह चौथी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। 

कई अन्य फिल्मों से बेहतर
विकी और सारा की पिछली फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। लंबे समय बाद अब जब उनकी फिल्म सिनेमाघरों में आई है तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

इस साल आई 'शहजादा' और 'सेल्फी' जैसी फिल्मों की अपेक्षा 'जरा हटके जरा बचके' की कमाई ज्यादा है। विकी और सारा स्टारर फिल्म का बजट दोनों फिल्मों से काफी कम है और टिकट की कीमतें भी कम है।   

फिल्म की खास बातें
फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। अनुमान है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई बढ़ेगी। असली चुनौती सोमवार को होगी। 'जरा हटके जरा बचके' का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। विकी-सारा के अलावा इसमें नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी और सुष्मिता मुखर्जी हैं। इसे मडोक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें