फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsZara Hatke Zara Bachke Day 1 Box Office Collection Vicky Kaushal and Sara Ali Khan Movie First Day Business Entertainment News India

Zara Hatke Zara Bachke Day 1: 'जरा हटके जरा बचके' का बजट ₹40 करोड़, कितना होगा पहले दिन का कलेक्शन?

Zara Hatke Zara Bachke Day 1 Collection: विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का कुल बजट 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, लेकिन पहले दिन यह फिल्म अपनी लागत कितनी निकाल पाएगी?

Zara Hatke Zara Bachke Day 1: 'जरा हटके जरा बचके' का बजट ₹40 करोड़, कितना होगा पहले दिन का कलेक्शन?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Jun 2023 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

विकी कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल कर देगी। लेकिन क्या वाकई ऐसा है? क्या फिल्म को लेकर बना बज इसके बॉक्स ऑफिस बिजनसे में तब्दील हो पाएगा? चलिए फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के आधार पर जानते हैं कि पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रह सकता है?

फिल्म की लागत और Day 1 कलेक्शन
फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस 8 से 9 करोड़ रुपये के बीच रह सकता है। लेकिन फिल्म को यह आंकड़ा कुछ दिन तक कायम रखना होगा तब जाकर इसकी लागत निकल पाएगी। बता दें कि फिल्म की कुल लागत 40 करोड़ रुपये है। ऐसे में लागत निकालने के लिए फिल्म को कुछ दिन तक यही बिजनेस कायम रखना होगा। इस बात की गुंजाइश इसलिए भी ज्यादा लग रही है क्योंकि फिलहाल कोई और बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं है और ना ही हाल फिलहाल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है। ऐसे में विकी कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म के पास पूरा मौका है।

विकी-सारा के पिछले प्रोजेक्ट्स का हाल
बता दें कि सारा अली खान और विकी कौशल की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। सारा अली खान की बात करें तो उनके पिछले दो प्रोजेक्ट- 'अतरंगी रे' और 'गैसलाइट' OTT पर रिलीज हुए थे। वहीं कुली नं 1 को भी कोविड में कमाई का कोई खास मौका नहीं मिला। उधर विकी कौशल की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर काफी बज बनाया गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।