DA Image
8 जुलाई, 2020|9:11|IST

अगली स्टोरी

टिड्डियों के आतंक पर ट्वीट कर कॉन्ट्रोवर्सी में आई जायरा वसीम बोलीं: अब मैं एक्ट्रेस नहीं हूं, शब्दों को गलत तरीके से न लें

पिछले दिनों जायरा वसीम ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान से होते हुए भारत आईं टिड्डियों को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा था। उनपर काफी भड़के थे। 

अब जायरा पर कैनेडियन जर्नलिस्ट ने निशाना साधा है। दरअसल, तारेक फतह ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय मुस्लिम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने ही देश के लोगों के बारे में गलत लिखा। उन्होंने टिड्डियों के आतंक की तुलना लोगों से की। जायरा ने ट्वीट में टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की था, जिसकी लोग अलोचना करने लगे थे। बाद में जायरा ने ट्रोलर्स को देखते हुए ट्वीट के साथ अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। 

अब कैनेडियन जर्नलिस्ट तारेक फतह को जायरा ने ट्विटर पर रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है कि मेरे शब्दों को गलत तरीके से लिया गया है। इन शब्दों से आप मेरे अच्छे या बुरे विचार तय नहीं कर सकते हैं। मैं इस बारे में आपको सफाई नहीं दूंगी। दुनिया एक दुखद घड़ी से गुजर रही है। पहले से ही इसमें नफरत फैली हुई है। हम इसमें और नफरत घोलने की कोशिश न करें, बस यही कर सकते हैं। और हां, मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं। 

करीना कपूर, करण जौहर, रणबीर कपूर हैं बॉलीवुड की ‘गॉसिप गर्ल्स’, अनन्या पांडे ने किया खुलासा

वाजिद खान की मां रजीना निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में कर रही थीं बेटे की देखभाल- रिपोर्ट्स

बता दें कि कोरोना काल के बीच भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों का दल भी एक बड़ी मुसीबत बन गया है। देश के 6 राज्यों में इसका हमला हो चुका है। टिड्डियों के हमले ने अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है। हालांकि इसके प्रकोप को रोकने के लिए सरकार ने निर्देश जारी किए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Zaira Wasim: reacts to furore on Locust Attack Tweet: says it was taken out of context: PS I am not an actress anymore