Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Zaira Wasim: after leaving bollywood says none of my social media accounts were or are hacked

बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद Zaira Wasim ने किया अब ये ट्वीट, लिखी ये बात

'दंगल' से डेब्यू करने वाली कश्मीरी एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने रविवार को बॉलीवुड (Bollywood) छोड़ने का ऐलान किया था। इसके अगले दिन उन्होंने सोमवार को अब एक ट्वीट (Tweet) किया है। इस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 1 July 2019 06:58 PM
हमें फॉलो करें

'दंगल' से डेब्यू करने वाली कश्मीरी एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने रविवार को बॉलीवुड (Bollywood) छोड़ने का ऐलान किया था। इसके अगले दिन उन्होंने सोमवार को अब एक ट्वीट (Tweet) किया है। इस ट्वीट में जायरा वसीम ने लिखा है कि मेरा कोई सोशल मीडिया (Social Media Account) अकाउंट हैक नहीं हुआ है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं यह साफ कर रही हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं हुआ है और सभी अकाउंट मैं खुद ही चलाती हूं। उन्होंने आगे लिखा कि कृपया किसी भी दावे पर विश्वास करने और साझा करने से बचें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

मालूम हो कि जायरा वसीम ने फिल्मी करियर को अलविदा कहने का फैसला किया था। उनका कहना था कि इसके कारण वह अपने धर्म से दूर जा रही थीं। 

उन्होंने लिखा था कि पांच साल पहले, मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिया। जायरा ने लिखा था कि जनता का ध्यान उनकी ओर खिंचने लगा और वह युवाओं के लिए एक रोल मॉडल के रूप में पहचानी जाने लगीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें