Zaheer Khan Yuvraj Singh and Ajay Jadeja will be join The Zoya Factor special Screening - जहीर खान, युवराज सिंह, अजय जडेजा सहित कई क्रिकेटर्स 'द जोया फैक्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करेंगे शिरकत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहीर खान, युवराज सिंह, अजय जडेजा सहित कई क्रिकेटर्स 'द जोया फैक्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करेंगे शिरकत

sonam kapoor

फिल्म की रिलीज से पहले, द ज़ोया फैक्टर के निर्माताओं ने आज मुंबई में भारतीय क्रिकेटरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। ‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म के विषय को ध्यान में रखते हुए, क्रिकेटरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है, जहाँ ज़हीर खान, अजीत अगरकर, युवराज सिंह, अजय जडेजा, रोहन गावस्कर, प्रवीण आमरे, अबे कुरुविला, आदित्य तारे, सूर्यकुमार यादव जैसे तमाम नाम शिरकत करेंगे।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे क्रिकेटर्स अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर की सराहना करते हुए नज़र आये थे।  जब से 'द ज़ोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फ़िल्म अपनी अनोखी कहानी के साथ सुर्खियों में बनी हुई है। खूबसूरत गानों से ले कर फ़िल्म से जुड़ी हर चीज़ ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है जिनकी नजरे अब फिल्म की रिलीज पर टिकी है।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

TV जगत और अच्छे ऑफर्स को लेकर Shilpa Shinde ने किया ये खुलासा

तो इस वजह से अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Zaheer Khan Yuvraj Singh and Ajay Jadeja will be join The Zoya Factor special Screening