Hindi NewsEntertainment NewsYuvraj Singh Wife actress Hazel Keech share her depression story in 10 year challenge

युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर सुनाई अपनी दुखभरी कहानी

बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ और सिर्फ #10YearChallenge को लेकर चर्चा हो रही है। कई सेलेब्स इस चैलेंज को एक्‍सेप्‍ट करते हुए ट्विटर और इंस्टा पर अपनी पुरानी और नई तस्वीर शेयर कर रहे हैं। इसी...

युवराज सिंह की पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर सुनाई अपनी दुखभरी कहानी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 05:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ और सिर्फ #10YearChallenge को लेकर चर्चा हो रही है। कई सेलेब्स इस चैलेंज को एक्‍सेप्‍ट करते हुए ट्विटर और इंस्टा पर अपनी पुरानी और नई तस्वीर शेयर कर रहे हैं। इसी लिस्ट में नया नाम है क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच का। हेजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हेजल कीच बिना मेकअप की अजीब लग रही है। उनकी यह तस्वीर उनके फैंस को हैरान करने वाली है। इतना ही नहीं उन्होंने इस तस्वीर के साथ अपनी दुखभरी कहानी भी बताई है जिसे सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे।

स्‍लिम दिखने के लिए रहती थी पूरे दिन भूखी...
हेजल कीच यह तस्वीर बेहद चौकाने वाली है। क्योंकि, अभी तक बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की है। उसमें वो अच्छे लग रहे है लेकिन हेजल की तस्वीर के साथ ऐसा नहीं है। वैसे आपको बता दें, हेजल कीच की यह तस्वीर उस वक्त की है जब वो डिप्रेशन से जूझ रही थी। तस्वीर शेयर करने के साथ हेजल कीच ने लिखा- 'ये उस वक्त की तस्वीर हैं जब मैं खुद को स्‍लिम दिखने के चक्‍कर में पूरा दिन भूखी रहती थीं। इसके बावजूद मैं लोगों से हंस कर मिलती थी। उस दौरन मैं हमेशा अपनी तकलीफ को छुपाती थीं। 

  Yuvraj Singh, Hazel Keech, Hazel Keech Depression, Yuvraj Singh Wife, 10 year   challenge,

बता दें, हेजल कीच भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी करने से पहले हेजल कीच सलमान खान के साथ फिल्म बॅाडीगार्ड में नजर आई थी। फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन दर्शकों को याद रहे ऐसा था। नवंबर, 2016 में हेजल ने क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें