फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरणवीर बोहरा ने प्रिंस नरूला को कहा ‘गॉसिप चाची’, युविका चौधरी ने सुनाई खरी-खोटी

करणवीर बोहरा ने प्रिंस नरूला को कहा ‘गॉसिप चाची’, युविका चौधरी ने सुनाई खरी-खोटी

‘लॉकअप’ में इसी हफ्ते प्रिंस नरूला ट्रबल मेकर पहुंचे। करणवीर बोहरा ने प्रिंस पर निशाना साधा था और कहा कि वह गॉसिप चाची की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उनकी इसी बात पर युविका चौधरी का रिएक्शन आया है।

करणवीर बोहरा ने प्रिंस नरूला को कहा ‘गॉसिप चाची’, युविका चौधरी ने सुनाई खरी-खोटी
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 23 Apr 2022 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ से करणवीर बोहरा बीते दिनों बाहर हो गए। करणवीर ने शो में कुछ हफ्ते तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर उनका गेम कुछ आगे बढ़ता दिखाई नहीं दिया। नतीजा ये हुआ कि दर्शकों के कम वोट मिलने की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा। शो से बाहर होने के बाद से उनके कई बयान सामने आ चुके हैं। ‘लॉकअप’ में इसी हफ्ते प्रिंस नरूला ट्रबल मेकर पहुंचे। करणवीर ने प्रिंस पर निशाना साधा था और कहा था कि वह गॉसिप कर रहे हैं एक चाची की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उनकी इसी बात पर प्रिंस की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भड़ास निकाली है। युविका ने कहा कि उन्हें परिपक्वता दिखानी चाहिए थी।  

प्रिंस का किया सपोर्ट


युविका अपने सोशल मीडिया पेज पर लगातार प्रिंस नरूला को सपोर्ट करते हुए पोस्ट भी कर रही हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में युविका ने करणवीर बोहरा के बारे में कहा कि उन्हें जजमेंटल होने की जरूरत नहीं थी। युविका ने कहा, ‘मेरे पति प्रिंस नरूला लॉकअप में बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता दर्शक उन्हें गॉसिप चाची की तरह देख रहे हैं। करणवीर शो को सिर्फ अपने नजरिए से देख रहे हैं। जजमेंटल बनने की जरूरत नहीं है। क्या मैंने उन्हें शो में उनके द्वारा किए गए कामों के आधार पर जज किया?’

करणवीर को दी सलाह


युविका ने आगे कहा, ‘करणवीर का यह बयान कि वह जीशान का सपोर्ट कर रहे हैं गलत है। उनसे असुरक्षा की बू आती है। उन्हें इससे आगे बढ़ना चाहिए। इससे उन्हें काम या फॉलोवर्स नहीं मिलेंगे। अगर उन्हें मेरे पति को नीचे खींचकर खुशी मिलती है तो मैं क्या कर सकती हूं। मुझे उनसे परिपक्वता की उम्मीद थी। वह एक फैमिली मैन है। खैर, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।‘
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper