DA Image
26 अक्तूबर, 2020|9:42|IST

अगली स्टोरी

कपिल ने पूछा 'महाभारत' शूट के समय जानवरों को कैसे पता चलता था पैकअप हो गया? 'युधिष्ठिर' ने दिया यह मजेदार जवाब

मकपिल शर्मा के शो में इस बार महाभारत के कई स्टार्स पहुंचे। शो में सभी स्टार्स ने कपिल को महाभारत से जुड़े कई दिलचस्प किस्से बताए। महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटन ने बताया कि कैसे हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह और भीम का किरदार निभाने वाले प्रदीप कुमार सेट पर पंजाबी में बात करते थे।

वहीं जब कपिल ने सभी से पूछा कि बाकी सब तो समझ जाते होंगे कि पैकअप हो गया है, लेकिन शो में जो हाथी और घोड़े होते थे, उन्हें कैसे पता चलता था कि पैकअप हो गया है? 

इस पर युद्धिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान ने बताया कि घोड़े जो थे वो पप्पू वर्मा के थे और उन्हें पता होता था कि पैकअप कब होता है, शूट कब शुरू हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इस दौरान कपिल, श्री कृष्णा का किरदार निभा चुके नितिश भारद्वाज से पूछते हैं कि कभी ऐसा हुआ कि आप चेक लेने गए हों और प्रोड्यूसर ने कहा हो कि हमने तो भगवान कृष्ण के मंदिर में चढ़ा दिए आपको मिला नहीं। कपिल की बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

शो में बीआर चोपड़ा की बहू रेणु रवि चोपड़ा भई मौजूद होंगी, जो शो को लेकर कुछ अहम जानकारी बताएंगी। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते शो में अब ऑडियंस नहीं होती है। ऑडियंस की जगह उनके पोस्टर्स लगाए रहते हैं। वहीं सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया जाता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yudhisthira aka gajendra chauhan reveal how horses and elephants know about packup