DA Image
28 जून, 2020|10:09|IST

अगली स्टोरी

फैजल सिद्दीकी के बाद भाई आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड, कैरी मिनाती ने जमकर किया था रोस्ट

amir siddiqui

फैजल सिद्दीकी के बाद  टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी का अकाउंट सस्पेंड हो गया है। आमिर सिद्दीकी के 3.8 मिलियन फॉलोवर्स थे। अब कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि आमिर सिद्दीकी उन्हें धमकी दे रहे हैं। आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट डिलीट होने के बाद कैरी मिनाती के फैंस ने सिद्दीकी ब्रदर्स के अकाउंट के सस्पेंड होने पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। फैंस ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट और मीम्स शेयर कर इस विवाद को और भी हवा दे रहे हैं। दरअसल, यू-ट्यूब और टिकटॉक कम्यूनिटी के बीच हुए विवाद के बाद आमिर सिद्दीकी खबरों में थे।

Spotboye की खबर के अनुसार, कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी को धमकी भरे मैसेज भेजने के कारण आमिर सिद्दीकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके बाद उनका टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि, आमिर ने शिकायत को लेकर जवाब दिया था और उन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया था। 

वहीं वेबसाइट से बातचीत में नूर  सिद्दीकी के वकील अली काशिफ ने कहा- 'मेरे क्लाइंट के द्वारा कानूनी कार्रवाई किए जाने के बाद ये एक्शन लिया गया है। मेरे क्लाइंट नूर ने खुद टिक टॉक से इसकी शिकायत की थी।' नूर सिद्दीकी के वकील ने कहा- 'आमिर  सिद्दीकी के कारण ही टिक टॉक को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आमिर के कारण ही गूगल प्ले स्टोर पर टिक टॉक की रेटिंग 4.8 से गिरकर 1.2 तक पहुंच गई है।'  

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फैजल सिद्दीकी के टिकटॉक अकाउंट को बैन कर दिया गया था। फैजल पर आरोप था कि वह एसिड अटैक को इस वीडियो के माध्यम से प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर सेलिब्रिटीज ने कड़ी आपत्ति जताई थी। उनके खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी शिकायत दर्ज करायी थी। फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो पर कई सेलेब्स और एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल ने गुस्सा जाहिर किया था। लक्ष्‍मी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैजल को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youtube Vs Tik Tok: Amir Siddiqui Tiktok Account Suspended After His Brother Faizal Siddiqui