Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yodha will release on july 2023 starring Sidharth Malhotra Raashii Khanna Disha Patani - Entertainment News India

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का बढ़ा इंतजार, जानें राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म की रिलीज डेट

हैंडसम हंक अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), सुपर हॉट दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) को-स्टारर फिल्म योद्धा (Yodha) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 1 Dec 2022 06:14 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को फैन्स काफी पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सिद्धार्थ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा, कियारा आडवाणी संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्याादा चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर अपडेट आया है। दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) को-स्टारर फिल्म योद्धा (Yodha) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

जुलाई 2023 को रिलीज होगी योद्धा
सिद्धार्थ मल्होत्रा की  एक्शन फिल्म 'योद्धा' को अगले वर्ष 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन नवोदित जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर आंबरे ने किया है। फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स और शशांक खेतान के मेंटर डिसिपिल फिल्म्स ने इस फिल्म का निर्माण किया है। बता दें कि हीरू जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और खेतान द्वारा निर्मित फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। बता दें कि पहले फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी।

धर्मा से है सिद्धार्थ का पुराना नाता
याद दिला दें कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने धर्मा प्रोडक्शन्स की कई फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ का धर्मा से पुराना नाता है, क्योंकि उनका डेब्यू ही इस प्रोडक्शन की फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुआ था। इसके अलावा वो धर्मा प्रोडक्शन्स की 'हंसी तो फंसी', 'कपूर एंड सन्स' और 'शेरशाह' में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था, जो उनके करियर के लिए बड़ा मोड़ साबित हुआ था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ योद्धा के अलावा वो फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आएंगे। मिशन मजनू एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी,जिस में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी बनी है। इन दोनों फिल्मों के अलावा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आएंगे। इंडियन पुलिस फोर्स का एक शूटिंग क्लिप कुछ वक्त पहले रोहित ने शेयर किया था, जिसके एक्शन ने दर्शकों को एक्साइडिट कर दिया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें