DA Image
23 फरवरी, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ सालों पहले करने वाले थे वर्धन पुरी ये काम, दादा अमरीश पुरी ने कर दिया था साफ इंकार

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी फिल्म ये साली आशिकी रिलीज होने वाली है। वर्धन कपूर काफी कम उम्र से ही थिएटर कर रहे हैं इसलिए वे कैमरे के सामने काफी कॉन्फिडेंट भी हैं।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में वर्धन पुरी ने बताया कि अमरीश पुरी कभी नहीं चाहते थे कि वर्धन बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर की शुरुआत करें। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वर्धन पुरी को सुभाष घई की फिल्म परदेश में भी रोल दिया गया था लेकिन अमरीश पुरी के न चाहने की वजह से उन्होंने नहीं किया। 

वहीं, वर्धन ने ये साली आशिकी फिल्म के बारे में खुलासा किया कि उन्होंने 18 महीनों में 10 किलो वजन कम किया था। इंटरव्यू में वर्धन ने बताया कि अमरीश पुरी की आखिरी फिल्म एतराज में उन्हें काफी हेल्थ इश्यू भी थे लेकिन अमरीश पुरी ने आखिरकार बची हुई फिल्म भी पूरी कर ली थी। 

वर्धन पुरी ने कहा कि जब अमरीश पुरी घर में तेज आवाज में बोलते थे तो पड़ोसी आ जाते थे, उन्हें लगता था कि घर में कुछ हो गया है। वहीं, ये साली आशिकी के बारे में वर्धन कहते हैं कि बतौर डेब्यू फिल्म मुझे महेश भट्ट और जयंतीलाल की सुलताना ऑफर हुई थी। लेकिन कुछ वजह से फिल्म नहीं हो पाई।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर बनाई अपनी जगह, फोटो वायरल

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Saali Aashiqui: movie Amrish Puri: Grandson: Vardhan Puri: reveals about film