Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Twist: Naira Death: Will Shock Everybody: Does Shivangi Joshi Return: In The Show:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' की होगी मौत, क्या करेंगी शो में दोबारा एंट्री?

टीवी सीरियल ‘से रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शो में एक नया तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, ‘कायरा’ की जोड़ी एक बार फिर टूटने वाली है। सीरियल में...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 01:48 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘से रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शो में एक नया तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, ‘कायरा’ की जोड़ी एक बार फिर टूटने वाली है। सीरियल में एक्सिडेंट के चलते ‘नायरा’ की मौत हो जाएगी, लेकिन बाद में शिवांगी जोशी शो में दोबारा वापसी करेंगी, वह भी एक नए अवतार के साथ। 

दरअसल, गोयंका परिवार कुल देवी से आशीर्वाद लेने के बाद घर वापस लौटेगा, जिसके बाद ‘कार्तिक’ और ‘नायरा’ के साथ यह हादसा होगा। बस में आखिर में ये दोनों बचेंगे, जिसके बाद ‘नायरा’ कहती नजर आएंगी कि कार्तिक कोई उम्मीद नहीं बची है, तुम निकल जाओ बस से। कांच कभी भी टूट सकता है। दोनों के बीच इमोशनल ब्रेकडाउन देखने को मिलेगा। ऐसे में ‘नायरा’ बस के साथ खाई में गिर जाएंगी। 

‘नायरा’ को खोने का दुख ‘कार्तिक’ झेल नहीं पाएंगे। इसके साथ ही वह बच्चों की अकेले देखभाल कैसे करेंगे, यह सोचते नजर आएंगे। आने वाले एपिसोड में ‘कार्तिक’ किस तरह बिना ‘नायरा’ के सारी चीजें मैनेज करेंगे। सिंगल पैरेंट का किरदार किस तरह निभाएंगे और बच्चों से ‘नायरा’ के बारे में क्या बताएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवांगी जोशी उर्फ ‘नायरा’ शो में अपनी मौत से काफी अपसेट हैं, लेकिन यह बात सच नहीं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शिवांगी जोशी एक नए अवतार के साथ शो में वापसी करेंगी।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें