Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Twist: Makers: took a decision of showing Leap Year: in February 2020: Kartik: and Naira: will Leave: the Show:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा ट्विस्ट, फरवरी 2020 में मेकर्स उठाएंगे ये बड़ा कदम

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं जिसके बाद पूरी टीम ने एक साथ पार्टी कर जश्न मनाया। लेकिन अब शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जबसे शो के...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 8 Nov 2019 07:35 PM
हमें फॉलो करें

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं जिसके बाद पूरी टीम ने एक साथ पार्टी कर जश्न मनाया। लेकिन अब शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जबसे शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा पोस्ट किया है तभी से फैंस नाराज नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, राजन ने लिखा है कि फरवरी 2020 में सबसे बड़ा लीप ईयर आएगा। जो कि जरूरी है। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। फिर चाहे वह कोई भी क्यूं न हो। शो के प्रति पूरी रिस्पेक्ट है। डीकेपी टीम ने ये दिखाया है कि उन्हें चैलेंज लेना कितने पसंद है। फरवरी 2020। लीप ईयर बहुत जल्द आने वाला है वह भी उस शो में जिसे मैं अभी तक प्रोड्यूस करता आया हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajan Shahi (@rajan.shahi.543) on

ये एक बड़ा फैसला है लेकिन एक नई स्टार कास्ट के साथ सब कुछ नया शुरू करेंगे, फरवरी 2020 में। मैं पुरानी गलतियां नहीं दोहराऊंगा। इसके लिए मैं क्रिएटिव्स, राइटर्स, डायरेक्टर्स और प्रोडक्शन की पूरी टीम को शुक्रिया कहूंगा और उन्हें बधाई भी देना चाहूंगा। सबसे बड़ा शो, सबसे बड़ा लीप ईयर, कोई भी शो से बड़ा नहीं है।

आपको बताते चलें कि राजन शाही ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप ईयर लाने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने फैंस को इनडायरेक्टली ये जानकारी दी है। अगर शो में लीप ईयर आता है तो कार्तिक आर नायरा की जोड़ी शो से गायब हो जाएगी। या यूं कहिए कि कार्तिक और नायरा शो छोड़ देंगे। लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना बेहद मुश्किल है। राजन आखिर किस शो में लीप ईयर लाने की ओर इशारा कर रहे हैं ये भी बताना मुश्किल है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें