Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai twist in serial kartik to get married again

ये रिश्ता क्या कहलाता है:सीरियल में आएगा नया मोड़, कार्तिक करेगा दूसरी शादी

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों टीआरपी टॉप पर है। वजह वही है कि सीरियल में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। जैसा कि पिछले एपिसोड में हुआ था कि सुवर्णा कार्तिक और नायरा को एक...

ये रिश्ता क्या कहलाता है:सीरियल में आएगा नया मोड़, कार्तिक करेगा दूसरी शादी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 12 July 2018 01:58 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों टीआरपी टॉप पर है। वजह वही है कि सीरियल में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। जैसा कि पिछले एपिसोड में हुआ था कि सुवर्णा कार्तिक और नायरा को एक साथ देख लेती है। जहां वह एक दूसरे को दूर करने की कोशिश में थी वहीं इतने लंबे समय बाद भी दोनों को एक साथ देखकर वह काफी बिखर जाती है।

आपको बता दें कि दोनों को देखने के बाद सुवर्णा टूटकर एकदम बेसुध होकर चलती ही जाएगी। फिर उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। फिर जैसे ही नायरा और कार्तिक को उसके एक्सीडेंट का पता चलता है वो सुवर्णा को हॉस्पिटल लेकर जाएंगे। अपनी मां को इस हालात में तड़पता देख कार्तिक नायरा को खरी खोटी सुनाएगा। वहीं नायरा के पिता को जब इन स्थिति पता चलेगा तो वह काफी दुखी हो जाएंगे और नायरा को वापस घर ले आएंगे। इसके बाद ही कार्तिक नायरा के घर तलाक के कागजात भेज देगा। दोनों ही तलाक के पेपर पर साइन कर देंगे।

अब आने वाले दिनों दर्शकों को इस सीरियल जबरदस्त टि्वस्ट देखने को मिलने वाला है। नायरा और कार्तिक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करेंगे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बी सामने आया है कि नायरा कार्तिक की शादी के लिए लड़की की तलाश करेगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि सुवर्णा नायरा को इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहेगी कि वह काफी बीमार है और उसकी आखिरी इच्छा है कि वह कार्तिक की दोबारा शादी करवा दे। 

फिलहाल अब देखना होगा कि क्या नायरा उस लड़की की तलाश कर पाएगी जो कार्तिक से दूसरी शादी करे या फिर ऐसा चमत्कार होगा जिससे नायरा एक बार फिर से साथ आ जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें