Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Twist: After Kartik Naira: Marriage: Vedika: Will See Her Ex Husband: in the Show:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक-नायरा की शादी के बाद आने वाला है वेदिका की लाइफ में बड़ा ट्विस्ट, जानने के लिए पढ़ें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और फैंस भी इसे बड़े ही चाव से देख रहे हैं। पिछली स्टोरी में हमने आपको बताया था कि कार्तिक और नायरा को गुंड्डे गलती से किडनैप...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 16 Oct 2019 01:54 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और फैंस भी इसे बड़े ही चाव से देख रहे हैं। पिछली स्टोरी में हमने आपको बताया था कि कार्तिक और नायरा को गुंड्डे गलती से किडनैप कर लेते हैं। जिसके बाद वे उन्हें नशे की दवाई के रूप में इंजेक्शन देते हैं। नशे की हालत में दोनों एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। और वेदिका टेंशन में रहती हैं। अब आने वाले एपिसोड में एक और ट्विस्ट आने वाला है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। 

आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की वेदिका के पहले पति की एंट्री होती है जिसे देखकर वे काफी हैरान और परेशान हो जाती हैं। साथ ही वे घबरा जाती हैं। इसी के चलते वे घर के सभी सदस्यों को धोखा देती भी दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे वेदिका के एक्स-हजबैंड के रूप में किसे लेकर आने वाले हैं। 

एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका किस हद तक कार्तिक को पाने की कोशिश करेंगी और नायरा और कार्तिक को एक होने से रोकती नजर आएंगी। जिससे वे कार्तिक के साथ हमेशा रह सकें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें