DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो छोड़ते ही इमोशनल हुईं शिवांगी जोशी, कहा ‘ऐसा लग रहा है मेरी विदाई...’

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो छोड़ते ही इमोशनल हुईं शिवांगी जोशी, कहा ‘ऐसा लग रहा है मेरी विदाई...’

टीम, लाइव हिंदुस्तान,दिल्ली Garima Singh
Wed, 27 Oct 2021 10:12 AM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो छोड़ते ही इमोशनल हुईं शिवांगी जोशी, कहा ‘ऐसा लग रहा है मेरी विदाई...’

आज से लगभग 6 साल पहले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से शिवांगी जोशी का नाता जुड़ा था। कम ही समय में ही शिवांगी जोशी ने नायरा बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब शो में लम्बा लीप लिया गया है और इसी के साथ मेकर्स ने शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के किरदार को खत्म कर दिया गया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शिवांगी जोशी का सफर खत्म हो चुका है और एक्ट्रेस ने एक नोट शेयर करके अपने दिल का हाल बताया है। 

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी को ना के बराबर ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए देखा गया शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। इस नोट में शिवांगी जोशी ने अपनी टीम से जुड़े एक-एक मेंबर का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने ये लिखा है कि साल 2016 में जब उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर एंट्री मारी थी तो उन्हें एहसास भी नहीं था कि ये उनका दूसरा घर बन जाएगा।  

शिवांगी जोशी ने इस नोट में इस बात का भी जिक्र किया है कि किस तरह से वो सेट पर अपने को-स्टार्स संग मस्ती किया करती थी और कैसे उन्हें गलत शॉट्स के लिए डांट भी पड़ जाती थी। सेट पर बिताए गए अपने आखिरी दिन को याद करते हुए शिवांगी जोशी काफी इमोशनल हो गई हैं। उन्होंने लिखा है, ‘ ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरी विदाई हो रही थी। शो से जुड़े सभी लोग रो रहे थे और किसी बाहरी इंसान को यही लगता कि विदाई का कोई सीन शूट हो रहा है।’

नोट के आखिरी में शिवांगी जोशी ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपने को-स्टार मोहसिन खान और ‘कायरा’ (Kaira) को प्यार देने वाले फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है। 

शो में हुई नए कलाकारों की एंट्री 
कार्तिक और नायरा/सीरत के किरदार के खत्म होते ही मेकर्स ने इस शो में नए कलाकारों की एंट्री करवाई है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौर और करिश्मा सावंत इस सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मयंक अरोड़ा और अमी त्रिवेदी भी अहम रोल प्ले करेंगे। 


 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें