DA Image
31 मार्च, 2021|12:14|IST

अगली स्टोरी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हो रही है शिवांगी जोशी की वापसी, इस अनोखे किरदार में आएंगी नजर

टीवी के पॉप्युलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पिछले चार साल से शिवांगी जोशी ‘नायरा’ का किरदार निभाती आ रही हैं। कुछ एपिसोड्स पहले इस सीरियल में नायरा की मौत का सीन दिखाया जाता है। अब मेकर्स ने इनकी वापसी को लेकर प्लॉट बनाने का तय किया है। नायरा, सीरियल में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगी, जिसका नाम ‘सीरत’ होगा। यह नायरा की तरह दिखने वाली आम लड़की होगी। देखना दिलचस्प यह होगा कि नायरा की दोबारा एंट्री किस तरह मेकर्स शो में कराते हैं। 

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी लगातार बॉक्सिंग प्रैक्टिस की पोस्ट शेयर कर रही थीं। उनका कहना था कि अब तक के करियर का यह सबसे मुश्किल सफर होने वाला है। काफी चैलेंजिंग भी। बॉक्सिंग सीखना उनके लिए मजेदार एक्सपीरियंस रहा है। शिवांगी कहती हैं, “बॉक्सिंग में मानसिक और शारीरिक संतुलन होना बहुत आवश्यक है। मैं हर रोज एक घंटा ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस करती हूं। अब मुझे अहसास होता है कि बॉक्सिंग में ऑन स्पॉट बदलाव होने की जरूरत होती है, जिसके लिए आपको सतर्क रहना पड़ता है। एक गलत मूव और आपको चोट लग सकती है। मेरे लिए चैलेंजिंग है, लेकिन अभी तक का सफर शानदार रहा है।”

सीरत के किरदार को अनाउंस करने से पहले जब नायरा की मौत का सीक्वेंस बाहर आया तो फैन्स काफी इमोशनल हो गए थे। कई अफवाहें ऐसी भी चर्चा में रहीं कि मैं शो का हिस्सा अब नहीं हूं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथ मैं पिछले चार साल से जुड़ी हूं। मेरे लिए भी शो में मौत का प्लॉट सुनना काफी दुखद रहा। जब मुझे पता चला कि नायरा का किरदार शो से खत्म हो रहा है तो मैं रोने लगी थी। 

सो रहे तैमूर अली खान को पैपराजी की फ्लैशलाइट से बचाते नजर आए सैफ अली खान, फोटोज वायरल

ऐश्वर्या राच बच्चन ने सेलिब्रेट किया बेटी आराध्या बच्चन संग वैलेंटाइन्स डे, सेल्फी, केक और गुलाब संग फोटोज वायरल

एक्ट्रेस कहती हैं, "मुझे लगता है कि सेट पर हर किसी को मेरे पहले रिएक्शन के बारे में पता है। जब मुझे मौत के सीक्वेंस के बारे में बताया जा रहा था तो मोहसिन भी वहां मौजूद था। हम दोनों साथ थे। सीक्वेंस सुनने के बाद मैं रोने लगी थी। मैं अपने आंसू रोकना चाहती थी, इमोशन्स भी, लेकिन कंट्रोल नहीं कर पाई। राजन सर ने मेरे से पूछा कि तुम रो क्यों रही हो? मेरे पास कोई जवाब नहीं था। सुनते हुए मैं इमोशन्स के कारण चोक हो गई थी।”

मोहसिन भी इस सीक्वेंस के बारे में सुनकर काफी इमोशनल हो गए थे। शिवांगी कहती हैं कि शो में जो ट्विस्ट आने वाला है वह काफी दिलचस्प होगा। जिस तरह प्लॉट तैयार किया गया है, सच कहूं तो हमें भी इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। पूरी स्टोरीलाइन हमें नहीं पता है। क्रिएटिव टीम इस पर काम कर रही है और आने वाले एपिसोड्स के लिए हमने अपनी फिंगर्स क्रॉस की हुई हैं। इस समय हम बस का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं, जिसकी स्टोरी बेहद खूबसूरती से लिखी गई है। एक सीक्वेंस है जो 20 मिनट लंबा है, उसे पढ़ते हुए भी मेरी आंखों में आंसू थे। रिहर्सल करते हुए भी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi: Aka Naira Returns: In This Interesting Character: