Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़yeh rishta kya kehlata hai promo: naira and kartik will separate again manish goyanka accident case

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' प्रोमो: क्या फिर से टूट जाएगी नायरा और कार्तिक की जोड़ी!

टीवी का चर्चित सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'दर्शकों के पसंदीदा सीरीयल्स में से एक है। शो में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की जोड़ी दर्शकों को खूब भाती है। इसी बीच शो का एक...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' प्रोमो: क्या फिर से टूट जाएगी नायरा और कार्तिक की जोड़ी!
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 13 Aug 2020 01:41 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का चर्चित सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'दर्शकों के पसंदीदा सीरीयल्स में से एक है। शो में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की जोड़ी दर्शकों को खूब भाती है। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो मेकर्स ने रिलीज किया है। नये प्रोमो में कार्तिक और नायरा दोनों लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो देखकर लग रहा है कि अब आनेवाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है।

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कार्तिक के पिता मनीष गोयनका (सचिन त्यागी) और नायरा (शिवांगी जोशी) के साथ दुखद दुर्घटना हो जाता है। जिसके बाद मनीष के ब्रेन में सूजन आ है। कार्तिक इस घटना से बेहद परेशान और दुखी है।  

पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि मनीष धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं जो गोयनका परिवार के लिए अच्छी खबर है। अब परिवार के सभी सदस्य तीज की तैयारियों के लिए अस्पताल से घर लौट आये हैं. वहीं पापा की देखभाल करने के ​लिए कार्तिक वही रूका है। घर आने के बाद कार्तिक नायरा को ही इस एक्टिडेंट का जिम्मेदार मानता है , जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होती है। प्रोमो में कार्तिक बहुत गुस्से में हैं जिससे लगता है कि फिर इनदोनों के बीच दरार आ जाएगी।

पिछले दिनों खबरें थी कि नायरा इस शो को अलविदा कह सकती हैं, लेकिन दर्शकों की प्‍यारी नायरा शो का हिस्‍सा हैं और लगातार लोगों का दिल जीत रही है। बता दें कि शो में नायरा और कार्तिक की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। नायरा ने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों को दिल जीता है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें