फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में धांसू एंट्री मारेंगे कुमार सानू, मचेगा खूब धमाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में धांसू एंट्री मारेंगे कुमार सानू, मचेगा खूब धमाल

Kumar Sanu in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की रस्मों का आगाज धमाकेदार अंदाज में होने वाला है। दोनों की संगीत सेरेमनी में कुमार सानू अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में धांसू एंट्री मारेंगे कुमार सानू, मचेगा खूब धमाल
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 06:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में आखिरकार खूब जद्दोजहद के बाद अक्षरा और अभिमन्यु शादी (Akshara-Abhimanyu Wedding) करने वाले हैं। हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) और प्रणाली राठौर (Pranali Rathore) स्टारर इस सीरियल में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी की रस्में जल्द ही शुरू होने वाली हैं। इस बीच मेकर्स ने स्टार प्लस के इस सुपर-डुपर हिट सीरियल के नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि संगीत सेरेमनी के दौरान अभिमन्यु अपनी होने वाली दुलहनिया को बड़ा सा सरप्राइज देने वाला है। अक्षरा और अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के जाने-माने गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) धमाकेदार एंट्री मारेंगे और खूबसूरत अंदाज में साल की सबसे बड़ी शादी का शानदार आगाज करेंगे। 

कुमार सानू को देखकर चौंक जाएगी अक्षरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है को फॉलो करने वाले सभी लोग जानते हैं कि संगीत से अक्षरा का कितना लगाव रहा है। ऐसे में अपनी संगीत सेरेमनी में कुमार सानू को देखकर अक्षरा की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। कुमार सानू तो अक्षरा की खुशियों में चार चांद लगा दी देंगे। साथ ही वह खुद भी अपनी संगीत सेरेमनी में अभिमन्यु के लिए एक गाना डेडीकेट करने वाली है। बात की जाए कुमार सानू की तो अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में वह अपने सुपरहिट गानों से महफिल में रंग जमाने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की एंट्री? वायरल PHOTO देखते ही कन्फ्यूज हुए फैन्स

आरोही चलेगी फिर से कोई चाल
अक्षरा की सौतेली बहन आरोही हमेशा से ही उसकी खुशियों पर नजर लगाती आई है। अक्षरा और अभिमन्यु को साथ में देखकर ना सिर्फ उसका खून खौल उठता है बल्कि वह दोनों की खुशियों को छीनने के लिए कई बार प्लानिंग-प्लॉटिंग भी कर चुकी है। ऐसे में आने वाले दिनों में भी वह इस शादी को रोकने की पूरी-पूरी कोशिश करने वाली है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper