Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Naira Death Sequence: Made Shivangi Joshi: Cry Like A Baby: Reveals Incident:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस सुन रोने लगी थीं शिवांगी जोशी, शेयर किया किस्सा

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टोरीलाइन ने दर्शकों के अंदर काफी उत्साह पैदा कर दिया है। ‘नायरा’ के फैन्स उनकी शो में होने वाली मौत की खबर सुनकर थोड़े शॉक हो गए...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 Jan 2021 12:11 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टोरीलाइन ने दर्शकों के अंदर काफी उत्साह पैदा कर दिया है। ‘नायरा’ के फैन्स उनकी शो में होने वाली मौत की खबर सुनकर थोड़े शॉक हो गए हैं। हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में दिखाया गया था कि ‘नायरा’ का किरदार शो से खत्म हो जाता है। एक्सिडेंट में उनकी मौत हो जाती है, जिसके बाद सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला होता है। एक्ट्रेस के शो छोड़ने की अफवाह सुर्खियों में है। अब शिवांगी जोशी ने अपनी इस मौते के सीक्वेंस पर रिएक्शन दिया है। 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने कहा, “नायरा के किरदार की मौत जरूर हो रही है, लेकिन सीरियल को मैं अलविदा कह रही हूं, यह बात गलत है।” इसके साथ ही शिवांगी जोशी का ‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस सुनने के बाद क्या हाल हुआ, इस बारे में बताया है। 

शिवांगी कहती हैं कि रिपोर्ट्स से मुझे फर्क नहीं पड़ा, लेकिन मैं सरप्राइज्ड जरूर हुई। मैं सोचने लगी थी कि सोशल मीडिया पर ये क्या अफवाह फैल गई है? लेकिन मैं जानती थी कि यह सब झूठ है और मुझे इससे फिर कोई फर्क नहीं पड़ा। जो भी आगे होगा, वह आप सभी को आने वाले 10 दिनों में पता चल जाएगा। हम स्टोरीलाइन पर तो कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन हां यह काफी इमोशनल रहा। मैं ये रिश्ता के सभी फैन्स से गुजारिश करूंगी कि हमें ऐसे ही प्यार देते रहें, जैसे पिछले 20 सालों से दे रहे हैं। 

‘नायरा’ की मौत का सीक्वेंस जब शिवांगी को बताया गया था तो उनका कैसा रिएक्शन था। इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मुझे लगता है कि सेट पर हर किसी को मेरे पहले रिएक्शन के बारे में पता है। जब मुझे मौत के सीक्वेंस के बारे में बताया जा रहा था तो मोहसिन भी वहां मौजूद था। हम दोनों साथ थे। सीक्वेंस सुनने के बाद मैं रोने लगी थी। मैं अपने आंसू रोकना चाहती थी, इमोशन्स भी, लेकिन कंट्रोल नहीं कर पाई। राजन सर ने मेरे से पूछा कि तुम रो क्यों रही हो? मेरे पास कोई जवाब नहीं था। सुनते हुए मैं इमोशन्स के कारण चोक हो गई थी।”

मोहसिन भी इस सीक्वेंस के बारे में सुनकर काफी इमोशनल हो गए थे। शिवांगी कहती हैं कि शो में जो ट्विस्ट आने वाला है वह काफी दिलचस्प होगा। जिस तरह प्लॉट तैयार किया गया है, सच कहूं तो हमें भी इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। पूरी स्टोरीलाइन हमें नहीं पता है। क्रिएटिव टीम इस पर काम कर रही है और आने वाले एपिसोड्स के लिए हमने अपनी फिंगर्स क्रॉस की हुई हैं। इस समय हम बस का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं, जिसकी स्टोरी बेहद खूबसूरती से लिखी गई है। एक सीक्वेंस है जो 20 मिनट लंबा है, उसे पढ़ते हुए भी मेरी आंखों में आंसू थे। रिहर्सल करते हुए भी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें