Hindi NewsEntertainment NewsYeh Rishta Kya Kehlata Hai naira aka Shivangi Joshi reacts to her exit rumours says I am not going anywhere

क्या 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो छोड़ रही हैं शिवांगी जोशी, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी को लेकर कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि वह जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। लेकिन अब खुद शिवांगी ने इन खबरों पर अपना...

क्या 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो छोड़ रही हैं शिवांगी जोशी, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 27 June 2020 12:03 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी को लेकर कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि वह जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। लेकिन अब खुद शिवांगी ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा, 'मैं इस शो को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं। नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए हैं और आगे भी मैं इस जर्नी का हिस्सा रहूंगी। हम ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स के लिए बहुत प्यारा सप्राइज लेकर आ रहे हैं'।

बता दें कि शिवांगी ने नायरा के किरदार से फैन्स के दिल में एक खास जगह बनाई हुई है। बता दें कि शिवांगी इस शो से 2016 में जुड़ी थीं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आप देखें कि कार्तिक यानी कि मोहसिन खान का लुक पहले से बदल गया है। मोहसिन का हेयरस्टाइल पूरा चेंज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya❤Kaira (@kairaloveinfinity) on

सेट पर ऑफ कैमरा सभी मास्क पहने नजर आए। इसके साथ ही शूट से पहले पूरे सेट को सैनिटाइज किया गया है।

बता दें कि ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' टीवी के सबसे सफल शोज में से एक है। यह शो साल 2009 से लगातार टेलिकास्‍ट हो रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग शुरु होते ही कई तरह की खबरें सामने आने लगी है। माना जा रहा है कि इस सीरियल के नए एपिसोड का प्रसारण मिड जुलाई से किया जाएगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें