DA Image
20 दिसंबर, 2020|3:03|IST

अगली स्टोरी

ब्रेकअप की खबरों के बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी को लेकर कही ये बड़ी बात

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच ब्रेकअप के बाद आपसी मतभेद की खबरें आ रही हैं... इसी बीच मोहसिन खान ने एक ऐसा खुलासा किया जो काफी हैरान करने वाला है।

mohsin khan and shivangi joshi

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। हालांकि वहीं इस शो में अहम किरदान निभा रहे कार्तिक और नायरा यानी मोहसिन खान-शिवांगी जोशी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और काफी दिनों से दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हालांकि इस जोड़ी ने न तो कभी अपने अफेयर के बारें में कुछ बोला है और न ही अपने ब्रेकअप के बारें कोई पुष्टी की। अब इस जोड़ी से जुड़ीं एक और निराश कर देने वाली खबर सामने आई है। ब्रेकअप की खबरों के बीच अब कहा जा रहा है कि दोनों ने वैनिटी वैन शेयर करने से भी मना कर दिया है। 

स्पॉटब्यॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल के बीच ब्रेकअप के बाद भी खटपट शांत नहीं हो रही है। मामला इतना उलझ गया है कि दोनों एक दूसरे के साथ वैनिटी वैन भी शेयर नहीं करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि इस लड़ाई की वजह से मोहसिन खान एक अलग वैनिटी वैन की डिमांड कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर में हुई एक और सदस्य की एंट्री, शादी की सालगिरह से पहले एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

पिंकविला की खबर के अनुसार, जब इस बारे में हमने मोहसीन से बात की तो उन्होंने कहा – हम एक फाइट सिक्वेंस शूट कर रहे हैं जिसके लिए हमे कीचड़ में घुसना है। इसलिए जो वैनिटी वैन मुझे मिली थी उसमें कोई बाथरूम नहीं था जिसकी शूटिंग के वक्त मुझे जरूरत थी। इसमें दूसरी साइड में बाथरूम था। इसलिए मैंने प्रोडक्शन से ऐसी वैनिटी वैन देने की मांग की थी जिसमें वाशिंग एरिया भी हो। यहां तक कि आज तो मैं शिवांगी के साथ ही वैनिटी शेयर कर रहा हूं। मैं यही कह सकता हूं कि कोई जानबूझ कर हमारी मेहनत से ध्यान भटकाकर हमें अनप्रोफेशनल प्रूव करना चाहता है। शिवांगी के साथ खुद के बगड़ते रिश्ते के बारे में मोहसिन कहते हैं कि मुझे शिवांगी के साथ कोई प्रोब्लम नहीं है। हम दोनों को साथ काम करते हुए चार साल हो गए हैं और मैं उनको एक बेहतरीन प्रोफेशनल के तौर पर देखता हूं।

'मदार्नी 2' के खिलाफ कोटा में विरोध जारी, इन लोगों को भेजे गए नोटिस

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yeh rishta kya kehlata hai: mohsin khan and shivangi joshi refuse to share vanity van together: Karthik and Naira breakup news