Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai kirti aka Mohena Singh getting married soon

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस जल्द करेंगी शादी, पिछले साल हुई थी सगाई

नए साल में भी टीवी की दुनिया में शादी का सिलसिला लगातार जारी है। खबर है कि पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ती का रोल करने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 22 Jan 2019 03:47 PM
हमें फॉलो करें

नए साल में भी टीवी की दुनिया में शादी का सिलसिला लगातार जारी है। खबर है कि पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ती का रोल करने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी जल्द ही शादी करने वाली हैं। इसका सबूत है शो का लेटेस्ट ट्रैक जिसमें कीर्ती कोमा में चली गई है। खबरों की माने तो ऐसा इसलिए किया गया है ताकि मोहिना आराम से अपनी शादी निपटा सके। मोहिना ने पिछले साल अक्टूबर में सीक्रेटली सगाई की थी। जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 10 साल पूरे, 'नायरा-कार्तिक' ने यूं किया सेलिब्रेशन

फरवरी में शादी कर सकती हैं मोहिना...
मोहिना ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह फरवरी के दूसरे हफ्ते में शादी कर सकती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि इसके बाद वह टीवी से एक लंबा ब्रेक लेने वाली हैं। मोहिना ने टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस से छोटे परदे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस में एक्टिंग करती हुई नजर आई थीं लेकिन असली पहचान उन्हें स्टार प्लस के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली। 

— పార్వతి (@parvathinandyal) January 21, 2019

रीवा की राजकुमारी हैं मोहना...
मोहिना रियल लाइफ में एक राजकुमारी है और रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। सगाई में मोहिना गोल्डन कलर के लहंगे में दिखाई दी थी तो वहीं उनके मंगेतर शेरवानी-पगड़ी में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहिना की रॉयल रोका सेरेमनी उनके होम टाउन रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी।

— పార్వతి (@parvathinandyal) January 17, 2019

बता दें कि इससे पहले अफवाह थी कि मोहिना अपने को-स्टार नक्ष यानी ऋषि देव को डेट कर रही हैं। मोहिना के रोका की खबरों से नक्ष और कीर्ति के फैंस का दिल टूट गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें