Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ki Naira: se Fan: ne poocha Kya Aap Single Hain: Actress: ne diya ye jawab Video Viral:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा से फैन ने पूछा ‘क्या आप सिंगल हैं’? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, वीडियो वायरल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्का नायरा से हाल ही में एक फैन ने सवाल किया जिसमें उन्होंने पूछा कि क्या आप सिंगल हैं? दरअसल, शिवांगी जोशी कोलकाता में दुर्गा पूजा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 9 Oct 2019 12:22 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्का नायरा से हाल ही में एक फैन ने सवाल किया जिसमें उन्होंने पूछा कि क्या आप सिंगल हैं? दरअसल, शिवांगी जोशी कोलकाता में दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचीं जहां उनका सामना एक ऐसे फैन से हुआ जिसने लाखों लागों के सामने शिवांगी से ये सवाल पूछा। इस सवाल को सुनकर शिवांगी पहले तो मुस्कुराई और फिर उन्होंने कहा कि मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। शिवांगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हम सभी जानते हैं कि शिवांगी जोशी हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय रही हैं। शिवांगी के फैंस भी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि वे किसी को डेट कर रही हैं या नहीं। आपको बता दें कि शिवांगी जोशी अपने को-स्टार मेहसिन खान (कार्तिक) के साथ रिलेशन में थीं ऐसी खबरें सामने आई थीं। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोहसिन ने साफ किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। सभी बातें अफवाह बराबर है। वे दोनों केवल एक अच्छे दोस्त हैं। ये सभी कहानियां बनाई जा रही हैं। वे नहीं चाहते हैं कि किसी भी वजह से दोनों के काम पर असर पड़े। 

आपको बता दें कि टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दोनों कार्तिक और नायरा का किरदार निभाते हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें