Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Imlie Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: do you know Imlie leave to Aditya Akshara break Abhimanyu heart and paaki create confusion between Sai Viraj

अभिन्यू के लिए परिवार के खिलाफ जाएगी अक्षरा,खतरे में आदित्य-इमली की शादी! जानिए क्यों सई को हुआ विराट पर शक

टीवी शोज 'इमली', 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के अपकमिंग दिनों में बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इन दिनों शोज के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 3 Dec 2021 01:36 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शोज 'इमली', 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के अपकमिंग दिनों में बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इन दिनों शोज के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को खूब लुभा रहे हैं। 'इमली' में जहां आदित्य हर पर अपनी वाइफ इमली को लेकर दुविधा में  है तो वहीं  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा हर हाल में अभिमन्यू का साथ देने के लिए तैयार है। 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट ड्यूटी जाने से सई उसे मिस करती है तो पाखी उसे विराट के प्रति भड़काती है।

इमली को आर्यन के साथ फिर भड़का आदित्य

इमली में अबतक आने देखा, इमली आर्यन के घर में एक किरायेदार के रुप है। उनसे वहां देखकर आदित्य गुस्सा होता और वहां जाकर उसे भला बूरा कहता है। इसके बाद आदित्य अपने घर शराब के नशे में आकर खूब हंगामा करता है और इमली पर शक करता है। आदित्य के मुंह से ऐसी बातें सुनकर मालिनी चैन की सांस लेती है, लेकिन त्रिपाठी फैमिली शाॉक्ड होती है। अगले दिन आर्यन इमली को गाड़ी चलाना सिखाता और उसे बताता है कि अगर उसकी इच्छा है तो वह सीख सकती है। इमली प्रेरित हो जाती है और अंत में कार चलाना सीख जाती है और वह कुछ नया सीखने के लिए बहुत उत्साहित होती है। आदित्य ने यह देखा और चिढ़ गया और उसे बताया कि पहले वह उसके घर में मेहमान रह रही है और अब वह उसकी ड्राइवर और सहायक बन गई है। आने वाले एपिसोड में अब आदित्य इमली को तलाक देने और उसकी लाइफ से हमेशा के लिए दूर चले जाने की बातें करेगा। 

सई को आई विराट की याद

'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि विराट एक मिशन के लिए बाहर जाता है तो घर वाले और सई थोड़ी परेशान और उदास होती है। हालांकि विराट भी सई को देखते ही बोलता है कि उसे एक महत्वपूर्ण मिशन पर जाना है। इसलिए वह परेशान न हो। विराट के जाने के बाद सई अपने कमरे में जाती है और विराट को याद करती। इसके बाद पाखी सई के कमरे में आकर उसे वार्निंग देती हैं कि वह विराट से दूर रहे क्योंकि जो वह सोच रही हैं वह नहीं होने वाला। विराट उसे चीट करेगा। अब आने वाले एपिसोड की बात करें तो एक पुलिस एनकाउंटर में विराट के हाथों उसके दोस्त सदानंद मौत हो जाएगी। वहीं सई के मन में विराट को लेकर गलतफहमियां पैदा होंगी, जिसका फायदा पाखी उठाएगी।  

अक्षरा का फैसला

 शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिन्यू बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ गया है। मिनिस्टर की बेटी रूबी ने अभिमन्यु पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया है। अब अभि मुश्किलों में पड़ गया है। अभि की गिरफ्तारी हो जाती है। अभि इस दौरान अपनी सफाई देगा। लेकिन उसके पास अपनी बेगुनाही का कोई सबूत नहीं है। पर अक्षरा ने सब देखा है और उसके अलावा कोई नहीं जानता कि उस कमरे में उन दोनों के अलावा वो भी मौजूद थी। अक्षरा पुलिस के सामने सब सच बताने को राजी है। ऐसे में अब देखना होगा कि आगे गोयना फैमिली अक्षरा के फैसले पर क्या रिएक्ट करती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें