Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘नायरा’ की दादी लता सबरवाल ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- नई शुरुआत

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘नायरा’ की दादी लता सबरवाल ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- नई शुरुआत

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo Vishnoi
Sun, 07 Feb 2021 10:45 AM
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘नायरा’ की दादी लता सबरवाल ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- नई शुरुआत

टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कहने का मन बना लिया है। बता दें कि लता सबरवाल मशहूर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लता सबरवाल ने बताया है कि वह वेब सीरीज, शोज और कैमियो करने के लिए तैयार हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री को वह क्विट कर चुकी हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लता सबरवाल अक्षरा सिंघानिया उर्फ हिना खान की मां राजश्री विक्षंबरनाथ माहेश्वरी की भूमिका में नजर आई थीं। इनके रोल को काफी पसंद किया गया था। 

लता सबरवाल ने पोस्ट में लिखा, “मैं अब इस बात को फॉर्मली अनाउंस कर रही हूं कि मैंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। हालांकि, मैं वेब शोज, सीरीज और कैमियो करने के लिए तैयार हूं। टीवी इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उसने मेरी जिंदगी में एक अहम और महत्वपूर्ण पार्ट निभाया। नई जर्नी की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

मालूम हो कि लता सबरवाल लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी थीं। इन्होंने शाका लाका बूम बूम, वो अपना सा, वो रहने वाली महलों की, जन्नत, आरजू है तू और झूठ बोले कव्वा काटे समेत कई शोज में मुख्य किरदार निभाया है। घर-घर में लता सबरवाल को पसंद किया जाता रहा है। इनकी सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

पैपराजी ने श्रद्धा कपूर ने पूछा- शादी कब कर रहे हो? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन कर रही हैं शो में वापसी, भाई सुंदरलाल ने किया कन्फर्म

इसके अलावा लता सबरवाल कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। इसमें विवाह, इश्क विश्क, प्रेम रतन धन पायो समेत कई फिल्में शामिल रही हैं। सभी फिल्मों में लता सपोर्टिंग रोल में नजर आई हैं। 

epaper

संबंधित खबरें