DA Image
7 अप्रैल, 2021|4:50|IST

अगली स्टोरी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम लता सबरवाल ने क्यों कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा? बताई पूरी बात

टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल जो सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में राजश्री माहेश्वरी के किरदार से जानी जाती हैं, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को जानकारी दी थी कि वह डेली सोप को अलविदा कह रही हैं। हालांकि, वह वेब सीरीज, शोज और फिल्में करने के लिए अभी भी तैयार हैं। फैन्स अब सीरियल में इन्हें नहीं देख सकेंगे, जिसका एक्ट्रेस को काफी दुख है। आखिर क्यों टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लता सबरवाल ने किया? इसके बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की।

लता सबरवाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “लॉकडाउन पीरियड ने हम सभी को खुद के बारे में सोचने का मौका दिया। उस समय मुझे अहसास हुआ कि चीजें बदलनी चाहिए और साढ़े सात साल के बेटे पर ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा सोसाइटी के लिए भी कुछ करना चाहिए। मैं 20 साल की थी, तभी से एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन अब मेरा नजरिया बदल चुका है। मैं बेटे को उसकी पढ़ाई में मदद करना चाहती हूं। वीडियोज बना रही हूं, उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हूं। ये उन बच्चों के लिए हैं जो शारीरिक और मानसिक तौर पर स्पेशल हैं।”

लता सबरवाल ने कहा कि मैंने पूरी तरह से खुद को एक्टिंग से दूर नहीं किया है। मैं बस सीरियल्स कर-करके ऊब चुकी थी। हर रोज जाना, कॉन्टेंट तैयार करना। अगर 5-6 दिन का कोई प्रोजेक्ट होता है तो उसे करने के लिए मैं तैयार हूं। बॉलीवुड फिल्में भी करने को तैयार हूं। हां, मैं जानती हूं कि रेगुलर न होने की वजह से मेरे पास पैसे का जरिए कम होगा, लेकिन ठीक है। 

अली गोनी संग रिलेशनशिप पर जैस्मीन भसीन बोलीं- सारा खेल एविक्ट होने के बाद पता चला

अनूप जलोटा संग दोबारा जोड़ी बनाने पर बोलीं जसलीन मथारू- हम आ रहे हैं लोगों को फिर से हिलाने

कुछ वीडियो कॉन्टेंट के जरिए लता सबरवाल लोगों तक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बारे में बताना चाहती हैं और इसके बारे में उड़ने वाली अफवाहों के बारे में भी लोगों को सतर्क करना चाहती हैं। लता सबरवाल का कहना है कि मैंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का जो फैसला लिया है, उसमें मेरे पति संजीव ने मेरा पूरी तरह से साथ दिया है।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Fame: Lataa Saberwal Quits: TV Industry: Tells The Reason Behind: