Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Fame Karan Sharma: Tiaara Kar: Divorce: After 3 Years Of Marriage:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा कर की टूटी शादी, 3 साल बाद लिया तलाक

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा कर का शादी के तीन साल बाद तलाक हो चुका है। इन दोनों ने ही रिश्ते को ऑफिशियली खत्म करते हुए बयान दिया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा कर की टूटी शादी, 3 साल बाद लिया तलाक
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 25 Dec 2019 12:04 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा कर का शादी के तीन साल बाद तलाक हो चुका है। इन दोनों ने ही रिश्ते को ऑफिशियली खत्म करते हुए बयान दिया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थी। इस वजह से ये दोनों अलग हुए। और अब कानूनी तौर पर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 

तलाक को लेकर करण शर्मा ने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता हूं। थोड़ा अपने लिए समय चाहता हूं। जब लगेगा आपके साथ इस पर बात करूंगा। वहीं टियारा कर की भी इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी सामने नहीं आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Sharma (@karansharmaa_official) on

आपको बता दें कि करण शर्मा और टियारा कर ने साल 2015 फरवरी में सगाई की थी। इसके बाद 19 महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी की थी। कोर्टशिप पीरियड काफी लंबा गुजारा था। 16 नवंबर 2016 में दोनों की शादी हुई। दोनों की शादी दो अलग-अलग रीति-रिवाज से हुई थी। करण शर्मा गढ़वाली हैं। वहीं, टियारा बंगाली हैं। करण शर्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा पवित्र रिश्ता, एक नई पहचान और काला टीका जैसे शो कर चुके हैं। वहीं, टियारा इंडियन आइडल शो में कंटेस्टेंट के रूप में आने के बाद से चर्चा में आई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें