Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Divya Bhatnagar marries boyfriend gagan see photos

परिवार नहीं था राजी फिर भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की शादी

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी कर ली है। दिव्या ने मुंबई के गुरुद्वारे में परिवार की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी में...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 24 Dec 2019 09:05 AM
हमें फॉलो करें

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी कर ली है। दिव्या ने मुंबई के गुरुद्वारे में परिवार की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे। टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए दिव्या ने अपनी शादी को लेकर बात की। दिव्या ने कहा, हम एक सिंपल वेडिंग चाहते थे जिसमें ज्यादा ताम-झाम ना हो इसलिए हमने सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त के बीच में ही शादी की। 

दिव्या ने कहा, हमने अपनी शादी की हर रस्म को निभाया। दिव्या ने बताया कि वो और उनके पति दोनों ही अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं जिसकी वजह से दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे।

दिव्या ने आगे कहा, मैं काफी इमोशनल थी क्योंकि हमारी फैमिली से कोई भी शादी में शामिल नहीं हुआ। मैंने हमेशा से एक ग्रैंड वेडिंग के सपने देखे थे, लेकिन हमारे परिवार वाले हमारी शादी के फैसले से सहमत नहीं थे और इसी वजह से हमें सिंपल तरीके से ही शादी करनी पड़ी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Bhatnagar (@divyabhatnagarofficial) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या के पति गगन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं। वो प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं। बता दें कि दिव्या 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'जीत गई तो पिया मोरे', 'संस्कार' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें