Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: actress Shivangi Joshi: Aka Naira: reaction on viral memes of the show know what she said

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के वायरल मीम्स पर आया शिवांगी जोशी, 'नायरा' का रिएक्शन, कहा- फर्क नहीं पड़ता

कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के बीच मुंबई में टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग बंद है। ऐसे में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उर्फ ‘नायरा’ इन दिनों अपने...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 April 2020 01:31 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के बीच मुंबई में टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग बंद है। ऐसे में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उर्फ ‘नायरा’ इन दिनों अपने होमटाउन देहरादून में अपने परिवार के साथ हैं। वह अपने घर पर मुंबई की शूटिंग को मिस कर रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को पूरी उम्मीद है कि सबकुछ जल्दी नॉर्मल हो जाएगा और कोरोना वायरस की महामारी खत्म हो जाएगी।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक्सक्लूजिव चैट में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे लॉकडाउन के दौरान वह अपने घरवालों के साथ समय बिता रही हैं। इसके अलावा उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर वायरल हो रहे मीम्स पर भी बातचीत की।

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने परिवार के साथ होमटाउन में हूं और समय बिता रही हूं। मैं अपने भतीजे वंश के साथ खेल रही हूं। मेरा पूरा दिन उसके साथ खेलते-खेलते गुजर जाता है और मैं काफी एंजॉय करती हूं।' उन्होंने आगे कहा कि मुझे बच्चे काफी पसंद हैं और बहुत खुशनसीब हूं कि हमारे यहां भी एक बच्चा है, जिसके साथ मैं अपना पूरा दिन खेलकर बिता सकती हूं।

वहीं, जब उनसे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के वायरल हो रहे मीम्स को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे कॉम्प्लिमेंट की तरह देखती हूं। कई लोग मुझे भी ये सभी मीम्स फॉरवर्ड करते हैं और मैं उन्हें पढ़ते हुए काफी एंजॉय करती हूं। कई मीम्स में मैं कार्तिक (मोहसिन) और खुद को देखती हूं तो उन्हें कॉम्प्लिमेंट की तरह लेती हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें