DA Image
12 अगस्त, 2020|1:02|IST

अगली स्टोरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मोहिना ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। मोहिना ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मोहिना ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा, 'एक महीने बाद आखिरकार हमारी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। हम एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं'।

मोहिना ने आगे लिखा, 'मैं सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स को हैप्पी नेशनल डॉक्टर्स डे की बधाई देना चाहूंगी जो हमारे लिए इतना हार्डवर्क कर रहे हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

घर पर खुद को कर रखा था क्वारंटाइन

बता दें कि मोहिना हॉस्पिटल से पहले ही घर आ गई थीं। हालांकि उस वक्त भी वह कोरोना पॉजिटिव थीं और इसी वजह से वह अपने परिवार के साथ घर पर क्वारंटाइन पर थीं।

मोहिना ने लिखा था, 'मैं घर लौट आई हूं, लेकिन हम अभी कोरोना पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं। हम नहीं जानते अभी हमारी रिपोर्ट को नेगेटिव आने में कितना समय लगेगा। हम पिछले 10 दिन से हॉस्पिटल में थे और उससे करीब 5 दिन पहले हमारी शरीर में वायरस आया था। तो अभी इस वायरस को निकलने में कुछ दिन लग सकते हैं। आप सभी को हमें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद'।

कोरोना के डर के बीच सनी लियोनी ने मास्क पहनकर Baby Doll गाने पर किया धमाकेदार डांस, सामने आया वीडियो

बता दें कि मोहिना उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत सहित कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद सभी को हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yeh rishta kya kehlata hai actress mohena kumari singh test covid 19 negativ