DA Image
10 जुलाई, 2020|3:05|IST

अगली स्टोरी

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लिखा यह मैसेज

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी समेत परिवार के 5 सदस्य को कोरोना हो गया है और वह अपने सास-ससुर के साथ हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बता दें कि मोहिना उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। सतपाल महाराज भी हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनकी पत्नी अमृता रावत और अन्य स्टाफ में भी कोरोना के लक्षण पाए गए, जिसके बाद से सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया।

मोहिना ने अब इस मामले पर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। लेकिन मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

रामायण: जब 'लक्ष्मण' के प्रैंक से डर गए थे 'सुग्रीव', घुंघरू की आवाज सुन एक्टर को रातभर नहीं आई थी नींद

सास को आया था सबसे पहले बुखार

मोहिना ने एक इंटरव्यू में कहा कि सास को हल्का बुखार आया। उस समय जब कोरोना टेस्ट कराया तो वह नेगेटिव आया। सभी लोग आराम से रहने लगे। बाद में इसपर ध्यान नहीं दिया। देखा कि बुखार तो बढ़ता ही जा रहा है। परिवार के सभी लोगों ने कोरोना का टेस्ट कराया तो देखा कि कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें कि किसी के भी सामने इसके लक्षण नहीं आए थे। 

उन्होंने आगे कहा कि मेरे देवर को छोड़कर घर के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बाकी के सदस्य हमारे घर में ही रहते हैं। हालांकि, कितने लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं इसकी जानकारी मोहिना ने नहीं दी है। सभी लोग हॉस्पिटल में तब तक रहेंगे जब तक रिपोर्ट्स नेगेटिव नहीं आ जाती। 

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहिना, कीर्ति के रोल में नजर आई थीं। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:yeh rishta kya kehlata hai actress mohena kumari singh corona positive share message for fans on social media