DA Image
4 जुलाई, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

'ये जवानी है दीवानी' को हुए 7 साल, दीपिका पादुकोण-करण जौहर पोस्ट शेयर कर हुए इमोशनल

एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस अवसर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट की है। करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर खुशी का जश्न मना रहे हैं।

वीडियो में हम फिल्म के कुछ दृश्य देख सकते हैं। वहीं बैकग्राउंड में 'ये जवानी है दीवानी' के टाइटल ट्रैक का इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक भी बज रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वीडियो में लिखा है, “'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए।” वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादोकण ने भी दो फोटो शेयर की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं कि ये फोटो हमारे सबसे पहले टेस्ट की हैं। यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं, एकबार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार।

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापस आईं जायरा वसीम, कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट नहीं की थी डिलीट, कहा- इंसान हूं, ब्रेक लेने का अधिकार सबको है

उर्वशी रौतेला ने की फैन्स से खास अपील, कहा- कोरोना संक्रमण से निपटने में पीएम मोदी की करें मदद

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दोस्ती, ड्रामा पर आधारित फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, जो पढ़ाकू रहती है। वहीं रणबीर ने कबीर की भूमिका निभाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Jawaani hai Deewani: Completes 7 Years: Deepika Padukone: Karan Johar: Shares Emotional: Post: