Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Hai Mohabbatein Fame: Shireen Mirza: Got Romantic Marriage Proposal: From Boyfriend: Says This About It:

‘ये है मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा को ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- एकदम बॉलीवुड फिल्म जैसा था

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शानदार किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में इन्होंने दिल्ली बेस्ड, हसन सरताज संग रिलेशनशिप की बात...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 18 Feb 2021 02:34 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शानदार किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में इन्होंने दिल्ली बेस्ड, हसन सरताज संग रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया था। अब एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन्स डे के मौके को सेलिब्रेट करते हुए बताया है कि ब्वॉयफ्रेंड हसन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है। दोनों ही सेलिब्रेशन के लिए जयपुर गए थे, जहां हसन ने शिरीन को प्रपोज किया।  

ईटाइम्स संग बातचीत में शिरीन मिर्जा ने कहा, ”मैं खुद हसन के लिए सरप्राइज प्लान कर रही थी। वैलेंटाइन्स डे मेरे लिए कभी इतना स्पेशल नहीं रहा, जितना इस बार रहा। हसन की वजह से यह यादगार बना। मैं हसन को स्पेशल महसूस कराना चाहती थी और इसके लिए मैंने एक प्रॉपर्टी को पूरा बुक कर लिया था। मैं इसकी तैयारी पिछले दो हफ्तों से कर रही थी। सजावट से लेकर फोटोग्राफर्स और इवेंट प्लानर्स। मैं अपने पहले वैलेंटाइन्स पर कुछ खास करना चाहती थी। हसन एक दिन पहले पहुंचे और उन्होंने होटल में चेक इन किया। वैलेंटाइन्स डे के दिन मैं उन्हें गेस्ट हाउस में लेकर गई, जहां हमारा रॉयल स्वागत होना था। गुलाब की पत्तियां हम पर वहां मौजूद लोग गिरा रहे थे। लाल रंग के हार्ट बलून्स और गुलाब से सजावट हुई थी। जब हम अंदर गए तो वह यह सब देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे।”

शिरीन मिर्जा आगे कहती हैं कि अचानक से हसन ने मुझसे कहा कि मैं मुड़ जाऊं। वह अपने घुटने पर बैठे और मैंने कहा कि तुम यह क्या कर रहे हो? मैं रोने लगी थी, काफी इमोशनल हो गई थी। हसन ने मुझसे पूछा, क्या तुम मेरे से शादी करोगी? मैं हां कह दिया। मेरे लिए यह सबसे आसान निर्णय था जो मैंने लिया। मेरे लिए यह एकदम बॉलीवुड फिल्मों में किए जाने वाले प्रपोजल की तरह था। 

शादी करने की बात पर शिरीन मिर्जा बोलीं, “हमारे दिमाग में शादी बिल्कुल है। हमने इसके बारे में आपस में बात की और पैरेंट्स से भी कर ली है। शादय, हम दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधें। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि फेयरीटेल्स होती हैं। मैंने हमेशा एक ऐसे ही लड़के को पाने की दुआ मांगती थी जो हसन हैं, इंशा अल्लाह।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें