Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़yeh hai mohabbatein fame karan patel will become father

'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल बनने वाले हैं पिता

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के स्टार करण पटेल के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण की पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं। वहीं दोनों दिसंबर में पेरेंट्स बन सकते हैं।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 22 Oct 2019 09:04 PM
हमें फॉलो करें

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के स्टार करण पटेल के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण की पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं। वहीं दोनों दिसंबर में पेरेंट्स बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और अंकिता घर में नए मेहमान के आने के लिए एक्साइटेड हैं। दोनों बेबी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। फिलहाल करण और अंकिता इस गुडन्यूज को छिपाकर रखना चाहते हैं। वो किसी भी तरह की अनचाही अटेंशन अपने आसपास नहीं चाहते।

बता दें कि पिछले साल ही अंकिता का मिसकैरिज हुआ था जिससे दोनों काफी हर्ट हुए थे। 

लाइव कॉन्सर्ट के बीच निक ने प्रियंका को किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

करण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में जाने जाते स्टार ने जुलाई में ये शो छोड़ दिया था। करण ने ये शो खतरों के खिलाड़ी के लिए छोड़ा था। दरअसल, करण को इस शो में पार्टिसिपेट करना था और वो दोनों शो के लिए टाइम मैनेज नहीं कर पा रहे थे। तो बस इसी वजह से करण ने ये शो छोड़ दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें