DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अनीता हसनंदानी ने मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ने की खबरों को किया खारिज, बोलीं धमाकेदार होगी वापसी..ये अंत नहीं है
मनोरंजन

अनीता हसनंदानी ने मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ने की खबरों को किया खारिज, बोलीं धमाकेदार होगी वापसी..ये अंत नहीं है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 18 Jun 2021 10:32 AM
अनीता हसनंदानी ने मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ने की खबरों को किया खारिज, बोलीं धमाकेदार होगी वापसी..ये अंत नहीं है

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की एक्टिंग करियर को लेकर पिछले कई दिनों से ये दावा किया जा रहा था कि वह एक्टिंग हमेशा के लिए छोड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में चर्चा थी कि अपने बेटे की परवरिश और परिवार के वह एक्टिंग छोड़ने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हिंदुस्तान टाइम्स बात करते हुए अनीता हसनंदानी ने कहा कि उनके एक इंटरव्यू में उनके कहने का गलत मतलब निकाला गया है जबकि वह काम पर लौटना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जब भी उनकी वासपी होगी वह काफी धमाकेदार होगी। 

अभी अनीता अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं

अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी इस साल फरवरी में माता-पिता बने हैं। अनीता ने अपने बेटे आरव को जन्म फरवरी में दिया है। इनदिनों अनीता अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं, जिसकी झलक आए दिन सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलती रहती है।

फैंस ने भेजे अनीता को स्क्रीनशॉट

आगे बातचीत में अनीता एक्टिंग करियर छोड़ने की बात पर कहती हैं, 'मुझे फैंस के बहुत सारे स्क्रीनशॉट मिले, जिसमें लिखा था, ''हे भगवान आप एक्टिंग छोड़ रही हैं'' । हालांकि मैं स्पष्ट रूप से कह चुकी हूं कि ऐसा नहीं हैं। फिर भी टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में मेरी वापसी कब होगी इस बारें में मैं कोई सटीक जानकारी नहीं दे सकती। फिलहाल आरव (बेटा)  मेरी प्राथमिकता है। मैं जब तैयार हो जाऊंगी तो काम शुरू कर दूंगी।''

अनीता आगे बताती हैं कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वह इंडस्ट्री छोड़ रही हैं हालांकि, इस बारें में मैंने जो कुछ कहा वह अभी मेरा बेबी है। इससे पहले मैंने ब्रेक की बात कही थी ना की छोड़ने की।

 

अफवाहों पर अनीता हसनंदानी के दोस्तों का भी आया फोन

40 वर्षीय अनीता हसनंदानी बताती हैं कि इन अफवाहों के बाद उनके दोस्तों ने भी फोन किया और मुझसे पूछा कि मैंने उन्हें इस बारें में क्यों नहीं बताई। हालांकि मैंने उनसे वही कहा कि मेरी प्राथमिकता अभी मेरा बेटा है। वह स्पष्ट रूप ,से आगे कहती है, "एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे लिए 'अंत' सोचें। मां बनने के बाद अब यह मेरी दूसरी पारी है। इसका मतलब ये नहीं कि मैं इसे छोड़ दूं।"

धमाकेदार वापसी करेंगी अनीता

अनीता आगे वादा करते हुए कहती हैं कि एक धमाके के साथ वापस होगी, हसनंदानी ने जोर देकर कहा कि महामारी के कारण मौजूदा स्थिति थोड़ा समय लगेगा क्योंकि सुरक्षित रहना भी जरूरी है।

कोरोना काल से डरी अनीता को अपने बेटे की सुरक्षा की ज्यादा चिंता हैं। वह बातचीत में इस बारें ेमं कहती हैं वैसे भी मुझे लगता है कि काम थोड़ा कम है। इसे ध्यान में रखते हुए, मुझे बाहर निकलते समय आरव के साथ बहुत सावधान रहना होगा। मुझे उम्मीद है कि बच्चों के लिए भी वैक्सीन जल्द ही उपलब्ध हो जाएगी। यह बहुत महत्वपूर्ण कारणों में से एक है। काम के दौरान अपने बेटे के बारे में सोचकर परेशान रहने के बजाय  मैं ब्रेक ले रही हूं। 

संबंधित खबरें