Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़year ender 2023 from nawazuddin siddiqui to tara sutaria celebs breakup and divorce this year - Entertainment News India

Year Ender 2023 : नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर तारा सुतारिया तक, इस साल इन सेलेब्स के टूटे दिल

साल 2023 में जहां कई सेलेब्स को अपना प्यार मिला है। कुछ सेलेब्स इस साल शादी के बंधन में भी बंधे। हालांकि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनका इस साल ब्रेकअप और तलाक हुआ है। कई पॉपुलर स्टार्स इसमें शामिल हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 16 Dec 2023 06:41 PM
हमें फॉलो करें

साल 2023 खत्म होने वाला है और अब सबको नए साल का इंतजार है। यह साल कुछ सेलेब्स के लिए शानदार रहा तो वहीं कुछ को पर्सनल लाइफ में दर्द झेलने पड़े। किसी का लंबा अफेयर खत्म हुआ तो किसी की शादी टूट गई। वहीं कुछ कपल तो आपसी सहमति से अलग हुए तो कुछ के रिश्ते कड़वाहट के साथ खत्म हुए। इस लिस्ट में पॉपुलर एक्टर्स शामिल हैं। चलिए बताते हैं आपको उन सेलेब्स के बारे में जिनके इस साल दिल टूटे हैं।

तारा सुतारिया-आदर जैन
तारा सुतारिया ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं आदर जैन के साथ वह 2018 से रिलेशनशिप में थी। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और साथ ही हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते थे। कई साल साथ रहने के बाद इस साल दोनों का रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं आदर तो तारा से ब्रेकअप के बाद जल्द ही मूव ऑन कर गए और उनकी गर्लफ्रेंड भी है।

अरबाज खान-जॉर्जिया
अरबाज खान और जॉर्जिया ने 4 साल का रिश्ता तोड़ दिया। दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ थे और एक-दूसरे के परिवार के भी क्लोज थे, लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए। जॉर्जिया ने खुद ब्रेकअप के बारे में बताया था और कहा था कि उन्हें पहले से पता था ये रिश्ता हमेशा के लिए नहीं होगा। लेकिन उनके मन में हमेशा अरबाज के लिए फीलिंग रहेगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया
नवाजुद्दीन और आलिया के बीच तलाक से पहले काफी विवाद हुआ था। आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए थे। इसके बाद दोनों ने 11 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया।

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस में मिले और दोनों को प्यार हो गया। कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हो गया। हिमांशी और आसिम ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की। दोनों ने बताया कि धर्म की वजह से दोनों अलग हो रहे हैं।

कुशा कपिला-जोरावर
सोशल मीडिया स्टार से एक्ट्रेस बनीं कुशा कपिला ने भी इस साल पति जोरावर सिंह से अलग होने की अनाउंसमेंट की। दोनों ने साल 2017 में शादी की। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर मजेदार वीडियोज शेयर करते थे, लेकिन फिर अचानक दोनों ने अनाउंस किया कि अब दोनों रिश्ता तोड़ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें