DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलविदा 2018: TV के इन कलाकारों ने कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पटखनी

ये हैं TV के टॉप 10 रईस स्टार्स
ये हैं TV के टॉप 10 रईस स्टार्स

साल 2018 जाने को है। लोगों ने नए साल के वेलकम की तैयारियां शुरू कर दी हैं । साल 2018 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा। वहीं टीवी जगत के लिए यह साल काफी अच्छा रहा। छोटे पर्दे के कई ऐसे टीवी स्टार्स भी हैं जिन्होंने रईसी के मामले में इस साल बड़े पर्दे के कलाकारों को भी पटखनी दे दी। तो आइए जानें टीवी कलाकरों की कमाई के बारें में...।

Bigg Boss 12 की विनर ट्रॉफी हुई लीक, सामने आई पहली झलक

छोटे पर्दे का सबसे अमीर सितारा हैं भारती सिंह
छोटे पर्दे का सबसे अमीर सितारा हैं भारती सिंह

टीवी की सबसे चुलबुली कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कमाई से बॉलीवुड कुछ स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। फोर्ब्स इंडिया 2018 के सबसे अमीर 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) 74वें स्थान पर हैं। भारती की कमाई 13.95 करोड़ रही। इस आंकड़े के साथ भारती 74वीं रैंक पर रहीं। आपको बता दें कि भारती इस समय  रियलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ के 8वें सीजन को होस्ट कर रही हैं। इसके बाद भारती को जल्द ही खतरों के खिलाड़ी शो में देखा जाएगा। 

BoxOffice DAY 5:क्रिसमस से 'ZERO' की कमाई में आया जबरदस्त 

सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर

टीवी की दुनिया में गुत्थी और डा. गुलाटी के नाम से फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जल्द ही सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। सभी को गुदगुदाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर  रईसी के मामले में किसी से कम नहीं हैं।  फोर्ब्स इंडिया 2018 लिस्ट में वह 82वें स्थान पर हैं। इस साल 11.81 करोड़ रुपए की कमाई करने वाले सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे के दूसरे सबसे अमीर स्टार हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smell of this coffee... oo la la la..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

करण कुंद्रा
करण कुंद्रा

एमटीवी के कई रियलिटी शोज़ में नजर आने वाले एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) रईसी के मामले में नंबर 3 पर हैं। एक्टर और कई चैनल्स पर बतौर जज काम कर चुके करण कुंद्रा भी फोर्ब्स की लिस्ट 2018 में 84वें स्थान पर हैं। वहीं फोर्ब्स के मुताबिक इनकी सालाना कमाई 11.01  करोड़ रुपये बताई गई। करण ने फिल्म '1921' से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Video: सारा अली खान ने गाया रोमांटिक गाना, बच्चे को भी आ गया 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boys have swag, men have class.. I got both ;) #sorryNotSorry

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra) on

कृष्णा अभिषेक
कृष्णा अभिषेक

गोविंदा के भांजे कृष्णा की कमाई के मामले कई बॉलीवुड स्टार से आगे हैं। कृष्णा सबसे ज्यादा कमाने वाले इंडियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में 86वें स्थान पर हैं। लेकिन टीवी स्टारों की कमाई की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। कृष्णा फोर्ब्स के अनुसार सालाना 10.97 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं।
 

राम कपूर
राम कपूर

छोटे पर्दे से अपनी बड़ी पहचान कायम करने वाले अभिनेता राम कपूर (Ram Kapoor) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। साल 2018 के अमीर टीवी सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में वह पांचवें पायदान पर हैं। इस साल उन्होंने 8.07 करोड़ रुपए की कमाई की। फोर्ब्स लिस्ट में वह 91वें स्ठान पर हैं।

भोजपुरिया अंदाज में निरहुआ-आम्रपाली ने दी फैन्स को क्रिसमस की बधाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ready to ride!!!!!!

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

 

अली असगर
अली असगर

एक्टर अली असगर ने कई टीवी सीरीयल्स और फिल्मों में काम किया है। छोटे पर्दे के सितारों की अमीरी के मामले में छठवें नंबर पर हैं। अली साल 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 100 एक्टर्स में 92वीं स्थान पर हैं।

आमिर खान से अफेयर की खबरों पर 'दंगल गर्ल' ने तोड़ी चुप्पी,दिया ये बयान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pehcaan Kaun ???

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

दिव्यांका त्रिपाठी 
दिव्यांका त्रिपाठी 

‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल फेम अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी अमीरी के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने इस साल 7.8 करोड़ रुपए की कमाई की। टीवी स्टार्स की लिस्ट में दिव्यांका 7वें नंबर पर और फोर्ब्स लिस्ट में वह 94वें स्थान पर हैं। इस समय वह कई सीरियल्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।

View this post on Instagram

Always grooving to life's music..🧚‍♀️

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:year ender 2018 top 10 richest indian tv celebrities