फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआमिर खान की फिल्म 'दंगल' को पछाड़ने के लिए तैयार यश की 'केजीएफ चैप्टर 2', जानें फिल्म की कमाई

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को पछाड़ने के लिए तैयार यश की 'केजीएफ चैप्टर 2', जानें फिल्म की कमाई

Yash Film Kgf Chapter 2 : सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने ना सिर्फ कन्नड़ बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना कमाल दिखाया हुआ है। फिल्म की हिंदी में करोड़ों की कमाई हो रही है।

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को पछाड़ने के लिए तैयार यश की 'केजीएफ चैप्टर 2', जानें फिल्म की कमाई
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 04:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका मचा हुआ है। फिल्म ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। पहली ही दिन ग्रैंड ओपनिंग के बाद फिल्म का कमाल अभी भी जारी है। दिलचस्प बात ये है कि कन्नड़ फिल्म होने के बावजूद फिल्म का हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी जादू बरकरार है। फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। अब यश की ये फिल्म आमिर खान की फिल्म दंगल को भी पछाड़ने के लिए तैयार है। दरअसल, केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी में टोटल 5 दिनों में 219 करोड़ की कमाई कर ली है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, केजीएफ चैप्टर 2 रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को भी फिल्म की अच्छी कमाई की है। अब आमिर खान की फिल्म दंगल को भी केजीएफ चैप्टर 2 पछाड़ने के लिए तैयार है अगर फिल्म की कमाई ऐसे ही जारी रहे। गुरुवार को फिल्म ने 53.95 करोड़, शुक्रवार 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार को 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़ की कमाई की है तो इस हिसाब से फिल्म ने 219.56 करोड़ की कमाई कर ली है।

केजीएफ के पहले पार्ट ने भी किया था धमाका

बता दें कि दंगल ने भारत में 387 करोड़ की कमाई की थी भारत में। केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो इसमें रॉकी (यश) की कहानी है, जो एक अनाथ है जो गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन गया है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में आया था। पहले पार्ट ने सबका दिल जीत लिया था।कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई है। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में यश के साथ रवीना टंडन, संजय दत्त, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं।

Lock Upp से दो कंटेस्टेंट बाहर, जीशान खान और टीवी के इस बड़े एक्टर को किया गया लॉकआउट

डायरेक्टर ने यश को दिया क्रेडिट

हाल ही में फिल्म की सक्सेस को लेकर प्रशांत ने पीटीआई को इंटरव्यू में कहा, 'जब हमने फिल्म की शुरुआत की तो हमें नहीं पता था कि फिल्म इतनी बड़ी हिट होगी और इस मुकाम तक पहुंचेगी जहां आज है। हमने इस फिल्म को पैन इंडिया बनाने के लिए शुरू नहीं किया था। हमने इसे कन्नड़ फिल्म के तौर पर शुरू किया और इसे 2 पार्ट में डिवाइड कर दिया। इसका पूरा क्रेडिट प्रोड्यूसर और यश पर होगा।'
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper