फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF Chapter 2 : यश की फिल्म ने आरआरआर को पछाड़ अब बनाया नया रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कमाए 1200 करोड़

KGF Chapter 2 : यश की फिल्म ने आरआरआर को पछाड़ अब बनाया नया रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कमाए 1200 करोड़

केजीएफ चैप्टर 1 ने जो कमाल मचाया था उससे ज्यादा कमाल फिल्म के दूसरे पार्ट यानी कि केजीएफ चैप्टर 2 ने। इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि और मालविका लीड रोल में हैं।

KGF Chapter 2 : यश की फिल्म ने आरआरआर को पछाड़ अब बनाया नया रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कमाए 1200 करोड़
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 11:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने धमाल मचा दिया है। फिल्म की रिलीज को लेकर इतने हफ्ते हो गए हैं और अब भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ रहा। उल्टा फिल्म की कमाई और बढ़ती जा रही है। फिल्म ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। बता दें कि फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इस फिल्म का कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस क्लैश था जिसमें थलापती विजय की बीस्ट, एस एस राजामौली की आरआरआर और कई हिंदी फिल्म थी। इतनी फिल्मों के पहले से बॉक्स ऑफिस पर चलने के बाद भी केजीएफ चैप्टर 2 ने अपना कमाल दिखाया और अपने नाम कई रिकॉर्ड बना लिए।

1200 करोड़ कमाए

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन ने च्वीट कर बताया कि डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ की कमाई कर ली है। उन्होंने ट्वीट किया, केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले हफ्ते पर पर 720.31 करोड़, दूसरे हफ्ते 223.51 करोड़, तीसरे हफ्ते 140.55 करोड़, चौथे हफ्ते 91.26 करोड़, पांचवे हफ्ते पहले दिन 5.20 करोड़, दूसरे दिन 4.34 करोड़, तीसरे दिन 6.07 करोड़, चौथे दिन 9.52 करोड़ के साथ फिल्म ने अब 1200 करोड़ कमा लिए हैं।

दंगल और बाहबुली 2 शामिल

मनोबल ने एक और ट्वीट किया कि 1200 करोड़ क्लब में आमिर खान की दंगल, एस एस राजामौली की बाहुबली द कन्क्लूजन और अब यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 भी शामिल है। फिल्म की बात करें तो इसमें यश के साथ संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश भी हैं।

केजीएफ चैप्टर 3

कुछ दिनों से केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर काफी बज है। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के विजय ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा, डायरेक्टर प्रशांत नील फिलहाल सलार की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की 30-35 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो गई है। अगला शेड्यूल अगले हफ्ते के शुरुआत में होगा। तो इसलिए हम केजीएफ की शूटिंग इस साल के अक्टूबर के बाद से करेंगे। वहीं फिल्म को साल 2024 में रिलीज करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें - KGF 2 OTT Release: आज से प्राइम वीडियो पर देखिए ‘केजीएफ 2’, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये

उनसे पूछा गया कि क्या इसमें कोई नया एक्टर होगा या यश ही इसका हिस्सा होंगे तो प्रोड्यूसर ने कहा, हम अब एक मार्वेल जैसा यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अब हम हर अलग फिल्म से अलग किरदार लेकर आएंगे और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसा कुछ बनाएंगे। ये सब इसलिए ताकी हम ज्यादा ऑडियंस तक पहुंचें।

epaper