फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF Chapter 3 को लेकर यश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- अभी 'रॉकी भाई' की जिंदगी में...

KGF Chapter 3 को लेकर यश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- अभी 'रॉकी भाई' की जिंदगी में...

केजीएफ चैप्टर 2 की धमाकेदार कहानी देखने के बाद अब फैन्स को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। KGF 3 को लेकर एक्टर यश ने एक इंटरव्यू में बात की और बताया कि अगले पार्ट में सीन्स और भी धमाकेदार होंगे।

KGF Chapter 3 को लेकर यश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- अभी 'रॉकी भाई' की जिंदगी में...
Deepali Srivastavaटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

यश (Yash) स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को देखने के बाद अब फैन्स को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। केजीएफ 2 में यश की धुंआधार एक्टिंग और धमाकेदार सीन्स को देखकर सिनेमाघरों में तालियां बजने लगी। दर्शकों के साथ कई सेलेब्स भी यश के फैन बन चुके हैं। सिर्फ यही नहीं 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म थिएटर्स में अब तक टिकी हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी बीच यश ने केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर बात की है। उन्होंने अगले पार्ट के लिए बताया कि उसमें धमाकेदार सीन्स होंगे और इसकी कहानी भी अलग होगी।

धमाकेदार होंगे सीन्स

यस ने वैरिटी को दिए इंटरव्यू में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर बात की। एक्टर ने कहा, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जायेगा। मैंने और प्रशांत ने केजीएफ 3 के लिए काफी सारे सीन्स सोचे हैं। बहुत सी ऐसी चीजें थीं, जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सकते थे। जिसे हम चैप्टर 3 में करना चाहते हैं। हमने कई आइडिया सोचे हैं लेकिन अभी उन्हें छोड़ दिया है। अभी इस पर काम चल रहा है।

ये भी पढ़ें- 'साउथ के कपूर्स' के नाम से मशहूर हो मेरा परिवार, सुपरस्टार चिरंजीवी ने जाहिर की इच्छा

यश का था इस बात का डर

यश ने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि डायरेक्टर प्रशांत नील ने पहले केजीएफ को सिर्फ एक फिल्म के तौर पर बनाने का प्लान किया था। इसका कोई दूसरा या तीसरा पार्ट नहीं सोचा गया था। लेकिन जब फिल्म के प्रोडक्शन का आधा काम पूरा हुआ तो टीम ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने का फैसला किया। रिजल्ट ये निकला कि फिल्म को दो हिस्सों को कर दिया गया। उस वक्त फिल्म के बेस्ट सीन्स और पार्ट 'केजीएफ चैप्टर 2' में थे। तो मुझे इस बात का डर था कि अगर पहला पार्ट हिट नहीं हुआ तो फिर वो कभी दूसरा पार्ट नहीं बना पाएंगे। पहला और दूसरा पार्ट हिट होने के बाद अब डायरेक्टर कहानी आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 की अधूरी कहानी

केजीएफ चैप्टर 2 के आखिर में दिखाया गया है कि रॉकी भाई के लिए रमिका सेन डेथ वारंट जारी करती है। अब इस पर रॉकी मर जायेगा या बचेगा? इसे दिखाया जायेगा। बता दें, फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था। दूसरा पार्ट 2022 में लंबे इंतजार के बाद आया तो फैन्स को तीसरे पार्ट के लिए भी थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

epaper