Hindi NewsEntertainment NewsYash Movie KGF Chapter 3 will shoot beore Before Prabhas Salaar 2 Directed by Prashanth Neel

KGF 3: प्रभास की 'सालार' के बाद शुरू होगा यश की 'केजीएफ 3' पर काम, Salaar 2 पर भी आई रिपोर्ट

प्रशांत नील निर्देशित फिल्म केजीएफ (KGF) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के बाद अब सभी प्रभास स्टारर सालार (Salaar) के लिए एक्साइटिड हैं। इस बीच यश (yash) की केजीएफ चैप्टर 3 (KGF 3) पर अपडेट है।

KGF 3: प्रभास की 'सालार' के बाद शुरू होगा यश की 'केजीएफ 3' पर काम, Salaar 2 पर भी आई रिपोर्ट
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 13 Aug 2023 10:19 AM
हमें फॉलो करें

निर्देशक प्रशांत नील निर्देशित फिल्म केजीएफ (KGF) ने दर्शकों के दिलों को जीता और उसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया। इसके बाद अब प्रशांत नील इस यूनिवर्स को सालार (Salaar) के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। सालार में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज होगी। ऐसे में अब सालार 2 के साथ ही साथ दर्शकों को यश (Yash) स्टारर केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) का भी इंतजार है और इस बीच दोनों को ही लेकर अपडेट आया है।

सालार और केजीएफ 3 के लिए एक्साइटमेंट
'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' के एक्शन पैक्ड टीजर के बाद हर कोई फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड है। फैन्स फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसके साथ ही साथ सभी को केजीएफ 3 का भी इंतजार है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि निर्देशक प्रशांत नील सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 को फ्लोर पर लाएंगे। यानी सालार की रिलीज के बाद केजीएफ 3 रिलीज होगी और फिर सालार 2 सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सालार के बाद केजीएफ 3 पर काम शुरू
इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, "प्रशांत नील, सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 पर काम शुरू करेंगे। निर्देशक जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 को समय देना शुरू करेंगे और फिल्म को जल्द ही फ्लोर पर ले जाएंगे।' बता दें कि सालार का केजीएफ से कनेक्शन सुनने को मिल रहा है, और सोशल मीडिया पर कई फोटोज वीडियोज भी वायरल हुए। 

सालार में केजीएफ 3 का हिंट
गौरतलब है कि ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि सालार में केजीएफ 3 का भी हिंट मिल सकता है। बता दें कि प्रशांत नील ने वास्तव में एक नया यूनिवर्स बनाया है। एक के बाद एक निर्देशक एक्शन से भरपूर मनोरंजन फिल्में दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं। इसने वास्तव में सभी को निर्देशक से अगले बड़े प्रोजेक्ट के बारे में अधिक अपडेट जानने के लिए उत्सुक  कर दिया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें