Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yash Kumar And Nidhi Jha Song Bandi Mein Dum Hai

यश कुमार और निधि झा का नया रैप सॉन्ग रिलीज, फैन्स को पसंद आ रहा 'बंदी में दम है'

'मेरे बाबू ने खाना खाया' की सफलता के बाद यश कुमार और निधि झा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के लिए मनोरंजन के लिए तैयार है। यश और निधि का नया रैप सॉन्ग 'बंदी में दम है' रिलीज हो चुका है...

यश कुमार और निधि झा का नया रैप सॉन्ग रिलीज, फैन्स को पसंद आ रहा 'बंदी में दम है'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 19 Feb 2021 10:25 AM
हमें फॉलो करें

'मेरे बाबू ने खाना खाया' की सफलता के बाद यश कुमार और निधि झा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के लिए मनोरंजन के लिए तैयार है। यश और निधि का नया रैप सॉन्ग 'बंदी में दम है' रिलीज हो चुका है और फैन्स को पसंद आ रहा है। इस गाने में एक बार फिर दोनों की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। सॉन्ग में न सिर्फ निधि का लुक अलग नजर आ रहा है जबकि उनका स्वैग भी फैन्स को जच रहा है।

यश और निधि के रैप सॉन्ग 'बंदी में दम है' को फैन्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। इसको लेकर यश कुमार ने कहा,  "बंदी में दम है एक शानदार रैप सॉन्ग है, जो कहीं न कहीं महिला सशक्तिकरण की सोच से भी मेल खाता है। आज लड़कियां किसी से कम नहीं, यह रैप उस बात की भी अभिव्यक्ति है। इसमें निधि और हमने अपना बेस्ट दिया है। उम्मीद है यह गाना भी चार्ट बस्टर होगा।"

आपको बता दें कि यश और निधि ने 'बंदी में दम है' स्क्रीन शेयर करने के साथ ही साथ इस रैप सॉन्ग को गाया भी है। इस सॉन्ग के म्यूजिक के साथ ही लिरिक्स भी मुन्ना दुबे के हैं, वहीं कोरियोग्राफी शिवार्थ श्रीवास्तव ने की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें