Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yash Film KGF Chapter 2: Second Poster: release surprised Sanjay Dutt: on his Birthday: as Adheera: the Villain

KGF Chapter 2 का दूसरा पोस्टर रिलीज, संजय दत्त खौफनाक विलन Adheera के रूप में आए नजर

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जन्मदिन (Birthday) पर साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt), अधीरा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 29 July 2019 02:55 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जन्मदिन (Birthday) पर साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt), अधीरा (Adheera) के खौफनाक विलन के रूप में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पोस्टर में मुंह पर एक कपड़ा बांधा हुआ है। केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) की सफलता के बाद निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2) का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) के खाते में एक और फिल्म शामिल हो चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

केजीएफ (KGF) के इस पोस्टर को खुद साउथ के सुपरस्टार यश ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए यश लिखते हैं कि 60 साल के होने के बावजूद ये खलनायक हमें खुश करने से पीछे नहीं हटते हैं। आपकी लेगेसी ऐसी ही चलती है संजय दत्त। हैप्पी बर्थडे सर, केजीएफ वर्ल्ड में आपका स्वागत है। 

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म के पहले पोस्टर की बात करें तो उसमें आप सभी ने एक बंद मुट्ठी देखी होगी। जिसमें शेर के मुंह की बनी अंगूठी पहनी हुई थी। वह कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त थे। पोस्टर रिलीज करते हुए निर्माताओं ने कहा था कि वह 29 जुलाई को सुबह 10 बजे कुछ बहुत बड़ा लॉन्च करने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें