DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Yami Gautam मना रही हैं डबल सेलिब्रेशन, खुशी की है ये वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) डबल सेलिब्रेशन मनाने जा रही हैं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) इस  साल 11 जनवरी को रिलीज़ हुयी थी।

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने थियेटर्स में 100 दिन पूरे कर लिये हैं। फिल्म ने आज के ज़माने में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 100 दिनों तक पूरा करने की एक दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है और अभी भी भारत के कुछ शहरों में इसके शो चल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी सफ़लता की ऊंचाईयां छू रही हैं। उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है क्योंकि आज ही उन्होंने शूजीत सिरकार (Shoojit Sircar) की फिल्म विक्की डोनर में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के सात साल पूरे कर लिए हैं।

विक्की डोनर को 20 अप्रैल 2012 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। अब सात साल बाद 2019 में, यामी, विक्की डोनर जैसी सफ़ल फिल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ अब उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मना रही हैं।

अरबाज नहीं कर रहे हैं Dabbang 3 का निर्देशन, सामने आई वजह

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

वार्ता के मुताबिक यामी का कहना है कि अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर सात साल पहले रिलीज़ हुई थी और कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है।

इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही ख़ास मुक़ाम किया है और इन दो ज़बरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फिल्में  इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं और मैं शुक्रग़ुज़ार हूं कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yami gautam is happy after the success of film uri the surgical strike