Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनयामी गौतम ने मनाया शादी के बाद पहला जन्मदिन, बोलीं- पति आदित्य धर ने बना दिया खास

यामी गौतम ने मनाया शादी के बाद पहला जन्मदिन, बोलीं- पति आदित्य धर ने बना दिया खास

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 29 Nov 2021 09:57 AM
यामी गौतम ने मनाया शादी के बाद पहला जन्मदिन, बोलीं- पति आदित्य धर ने बना दिया खास

इस खबर को सुनें

यामी गौतम का इस साल का बर्थडे काफी खास रहा। उन्होंने अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपने पति आदित्य धर को शुक्रिया कहा है। यामी ने बर्थडे अपने इन-लॉज के साथ मनाया। यामी ने पोस्ट के साथ लिखा है कि यह दिन उनके लिए बेहद खास रहा। यामी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनकी टीम ने उनको सरप्राइज दिया है। यानी उनकी भी तारीफ करती दिखाई दे रही हैं।


यामी ने टीम और परिवार को कहा शुक्रिया


यामी गौतम का बर्थडे 28 नवंबर को था। शादी के बाद उनका पहला जन्मदिन काफी यादगार रहा। यामी ने इसकी झलक अपने फैन्स को दिखाई है और साथ में मेसेज भी लिखा है। यामी ने दो वीडियो क्लिप और एक तस्वीर शेयर की है। यामी ने पोस्ट में लिखा है, 28.11.2021 मेरे लिए बेहद खास दिन रहा मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं। इसे इतना स्पेशल बनाने के लिए मेरी खूबसूरत फैमिली और खासकर मेरे पति (अब मैं चिल्लाकर बोल सकती हूं आदित्य) का आभार। हमें खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए कि हमारा परिवार इतना निस्वार्थ है। मेरी मेहनती टीम का भी शुक्रिया जो कि मुझ पर बिना थके भरोसा करती है। शानदार क्रू का शुक्रिया। यामी ने दोस्तों, परिवार के लोगों सहित उन्हें विश करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

 

 

 


यामी की टीम ने दिया सरप्राइज


पहली तस्वीर में यामी अपने पति आदित्य धर और उनके परिवार के साथ दिख रही हैं। वह सबके साथ लिविंग रूम में केक काट रही हैं। वहीं उनके एक आउटडोर शूट्स का भी वीडियो है। उनकी टीम ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था। टीम के लोग यामी से केक कटवाते दिख रहे हैं। यामी वीडियो में हेक्टिक शेड्यूल के बीच पार्टी प्लान करने के लिए टीम की तारीफ कर रही है।


इन फिल्मों का फैन्स को इंतजार


यामी गौतम ने उरी के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ जून में शादी की है। वह आखिरी बार स्क्रीन पर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस फिल्म में नजर आई थीं। उनकी फिल्म दसवी और ओएमजी- ओह माई गॉड का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। 

epaper

संबंधित खबरें