Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Would Have Been Hurt If Film Like Sui Dhaaga Had not Got Appreciation: Anushka Sharma

अनुष्का ने कहा- अगर 'सुई धागा' की तारीफ न होती तो बुरा लगता

'सुई धागा - मेड इन इंडिया' के लिए सराही जा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को लेकर आश्वस्त रहती हैं, उनका कहना है कि अगर उनकी इस फिल्म या उनके किरदार की सराहना नहीं होती, तो...

एजेंसी मुंबईThu, 4 Oct 2018 06:02 PM
हमें फॉलो करें

'सुई धागा - मेड इन इंडिया' के लिए सराही जा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को लेकर आश्वस्त रहती हैं, उनका कहना है कि अगर उनकी इस फिल्म या उनके किरदार की सराहना नहीं होती, तो उन्हें बुरा लगता। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित और शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म उद्यमशीलता की भावना को सराहती है, जिससे देश तेजी से प्रगति की ओर जा सकता है। फिल्म के मुख्य सितारों वरुण और अनुष्का दोनों की सराहना की जा रही है।

आईएएनएस के मुताबिक अनुष्का ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म न केवल सफल हुई, बल्कि इसे लोगों का बहुत प्यार भी मिला है और यह हमारे लिए सबसे ऊपर है। मुझे हमेशा विश्वास था कि यह फिल्म जनता तक पहुंचेगी। मुझे खुशी है कि वरुण और मेरा प्रयास फिल्म के लिए कारगर रहा और हम 'सुई धागा' जैसी सफल फिल्म का हिस्सा हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं इस तरह के अनोखे काम करती हूं या मैं इस तरह की तथाकथित 'जोखिम भरी' भूमिकाएं निभाती हूं और ये अच्छा करती हैं, तो इससे मुझे दर्शकों की पुष्टि मिलती है कि मैं सही फिल्में चुन रही हूं और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी।”

अनुष्का ने कहा, “अगर 'सुई धागा' जैसी फिल्म को सराहा ना जाता तो मुझे बुरा लगता और हैरानी होती।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें